• img-fluid

    मशहूर अभिनेता गोविंदा को अस्पताल से मिल गई छुट्‌टी

  • October 04, 2024


    मुंबई । मशहूर अभिनेता गोविंदा (Famous actor Govinda) को अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई (Discharged from Hospital) । बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को आज मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया । यह तब हुआ जब वह एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उनकी अपनी रिवॉल्वर से गलती से उनके पैर में गोली लग गई थी।


    अस्पताल में भर्ती होने के बाद गोविंदा की हालत स्थिर बनी रही, और उन्हें चिकित्सकों द्वारा आवश्यक उपचार दिया गया। अस्पताल में रहते हुए उन्होंने अपने स्वास्थ्य के प्रति चिंता व्यक्त की और प्रशंसकों की प्रार्थनाओं के लिए आभार प्रकट किया। अस्पताल से बाहर आते समय गोविंदा ने मीडिया से बात की और कहा, “मैं सभी का धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थनाएं कीं । विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे लिए इतनी दुआएं कीं । उनके प्यार के लिए मैं तहे दिल से उनका शुक्रगुजार हूं।”

    गोविंदा की यह दुर्घटना उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय बनी हुई थी। हालांकि, अब वह सुरक्षित हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस घटना ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि सुरक्षा नियमों का पालन करना कितना महत्वपूर्ण है, विशेषकर हथियारों के साथ। प्रशंसकों ने उनकी जल्दी ठीक होने की कामना की है और सोशल मीडिया पर उन्हें समर्थन देने के लिए संदेश भेजे हैं। गोविंदा के चाहने वालों के लिए यह खबर एक राहत के रूप में आई है, और अब वे उनके स्वस्थ होने का इंतजार कर रहे हैं।

    Share:

    छत्तीसगढ़ में सुरक्षाकर्मियों का बड़ा ऑपरेशन, मुठभेड़ में 30 नक्सली ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद

    Fri Oct 4 , 2024
    बस्तर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर में शुक्रवार को एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाकर्मियों (security personnel) ने 30 नक्सलियों को मार गिराया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर (Encounter) दोपहर करीब एक बजे नारायणपुर-दंतेवाड़ा अंतर-जिला सीमा (Narayanpur-Dantewada inter-district border) पर अभुजमाड़ के थुलथुली और नेंदुर गांवों के बीच जंगल में हुआ. ऑपरेशन में जिला रिजर्व […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved