• img-fluid

    दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खाली किया CM आवास

  • October 04, 2024

    ई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास को खाली कर दिया है। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए थे और अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद AAP नेता आतिशी को दिल्ली का नया सीएम बनाया गया है।


    अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का सीएम आवास (CM Residence) को खाली करते हुए वीडियो भी सामने आ गया है। केजरीवाल पत्नी सुनीता (Sunita) और अपने माता-पिता को साथ लेकर निकलते दिखाई दे रहे हैं। सुनीता केजरीवाल ने सीएम आवास का गेट लॉक (Gate Lock) किया। इसके बाद अरविंद और सुनीता ने सीएम आवास के सभी कर्मचारियों का अभिवादन (Greeting Staff) किया फिर वहां से चले गए।

    Share:

    आंखों में आंखें, मजबूती के साथ म‍िलाया हाथ... जानें कैसे होंगे भारत और श्रीलंका के र‍िश्‍ते

    Fri Oct 4 , 2024
    कोलंबो: भारत (India) के विदेश मंत्री एस जयशंकर (External Affairs Minister S Jaishankar) ने आज श्रीलंका (Sri Lanka) के राष्ट्रपति अनुरा कुमारा दिसानायके (Anura Kumara Dissanayake) से मुलाकात की. उन्होंने श्रीलंका का राष्ट्रपति के साथ भारत-श्रीलंका संबंधों को मजबूत करने और चल रहे सहयोग को गहरा करने के तरीकों पर चर्चा की. जयशंकर ने द्वीपीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved