• img-fluid

    ‘बिग बॉस 18’ के लिए कन्फर्म हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर का नाम, सामने आया प्रोमो

  • October 04, 2024

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (‘Bigg Boss 18’) रविवार (6 अक्टूबर) से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने गुरुवार के दिन 2 नए प्रोमो जारी किए। इन दो प्रोमो के जरिए मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने वाले दो कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म किए। पहला प्रोमो में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का नाम कन्फर्म किया। वहीं दूसरे प्रोमो में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर का नाम रिवील किया।

    कौन है ये एक्टर?
    प्रोमो की शुरुआत में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का एक्टर कहता है, ‘मैं पंजाब से हूं। मैंने 4 शोज किए हैं। मुझे नहीं पता क्या हुआ एक दिन, जब मेरे प्रोड्यूसर ने मुझे पूरी यूनिट के सामने अपमानित किया। बेइज्जत कर रहे थे, मुझे जलील कर रहे थे और मुझे वहां से निकाल दिया। मेरे मुकद्दर से ज्यादा मेरी औकात नहीं कि ले लूं, और मेरे मुकद्दर का किसी में औकात नहीं कि मुझसे छीन ले।’ इसके बाद एक्टर के धुंधली-सी झलक दिखाई गई, जिसे देखते ही फैंस समझ गए कि ये टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के शहजादा धामी हैं।



    यहां देखिए प्रोमो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    शहजादा के सेट पर हुआ था बवाल
    फैंस ने शहजादा धामी को इसलिए पहचान लिया क्योंकि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उन्हें रातोंरात चलते शो से निकाल दिया गया था। कहा गया कि सेट पर उनका रवैया अनप्रोफेशनल था। जबकि शहजादा में बयान दिया था कि उन्हें सेट पर अपमानित किया जाता था और वो इसे सह नहीं सकते थे। शहजादा के साथ शो की सेकंड लीड प्रतीक्षा होनमुखे को भी निकाल दिया गया था।

    Share:

    टेबल टेनिस की गेंद से भी मोटी है इस महिला की जुबान, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

    Fri Oct 4 , 2024
    मुंबई। इटली की 37 वर्षीय महिला अम्ब्रा कोलिना (Umbra Collina) ने अपनी अनोखी और मोटी जुबान के कारण गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) में नाम दर्ज करवा लिया है। उनकी जुबान की मोटाई इतनी ज्यादा है कि वह एक टेबल टेनिस की गेंद की परिधि को भी मात दे देती है। अपनी इस अनोखी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved