• img-fluid

    MP: रीवा से नाबालिग का अपहरण, रेप के बाद 3 लाख में बेचा, पुलिस ने राजस्थान से किया रेस्क्यू

  • October 04, 2024

    रीवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले (Rewa district) की नाबालिग लड़की (Minor girl ) को पुलिस (Police) ने बचा लिया है। लड़की को किडनैप करने के बाद राजस्थान (Rajasthan) के एक शख्स को बेंच दिया गया था। इस बीच लड़की के साथ लगातार रेप होता रहा। पुलिस ने नाबालिग को राजस्थान से रेस्क्यू किया। साल 2023 में तस्करी के दौरान लड़की की उम्र 15 साल थी, अब वह 16 साल की हो चुकी है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, बाकी के दो आरोपियों की धरपकड़ जारी है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


    किडनैपर ने सूरत ले जाकर की दरिंदगी
    साल 2023 में मिसिंग होने की कंप्लेन दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने टीम गठित करके जांच-पड़ताल शुरू करी, लेकिन किसी भी तरह की कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। मगर पुलिस लगातार जांच करती रही और आखिरकार लड़की को छुड़ाने में सफलता हाथ लगी। स्थानीय लोगों से पूछताछ में एक व्यक्ति पर शक हुआ, इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया कि वह सबसे पहले लड़की को सूरत लेकर गया। इसके बाद वहां कुछ दिन रुका। इस दौरान उसने नाबालिग लड़की का रेप भी किया।

    किडनैपर ने राजस्थानी युवक को बेचा
    सूरत में वह दो अन्य आरोपियों से मिला। दोनों उत्तर प्रदेश के फरीदाबाद के रहने वाले थे। इसके बाद तीनों ने मिलकर राजस्थान के जालौर जिले के एक शख्स को नाबालिग लड़की 3 लाख रुपए में बेच दी। इसके बाद वो आदमी लड़की को अपने साथ ले गया और महीनों उसका रेप करता रहा। कोतवाली पुलिस स्टेशन के थाना इनचार्ज जेपी पटेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इसके बारे में जानकारी दी।

    दो आरोपीयों की हुई गिरफ्तारी, धरपकड़ अभी जारी
    जेपी पटेल ने बताया कि हमारी टीम द्वारा लड़की को जालौर से रेस्क्यू किया गया। हालांकि इस बीच आरोपी और उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गए। फिर अभी मंगलवार को हमने दो अन्य आरोपियों को दमोह से पकड़ा है। इन दोनों के किसी काम से वहां आने की खूफिया जानकारी मिली थी। बाकी बचे दो अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए खोजबीन जारी है।

    Share:

    MP: जबलपुर में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीटा, अफेयर के शक में कर रही थी पीछा

    Fri Oct 4 , 2024
    जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पति-पत्नी और प्रेमिका (Husband-Wife and Girlfriend) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामे (High voltage drama) देखने में आया है। प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने पत्नी की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी को अपने पति के अफेयर होने का शक था। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved