• img-fluid

    MP: जबलपुर में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीटा, अफेयर के शक में कर रही थी पीछा

  • October 04, 2024

    जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पति-पत्नी और प्रेमिका (Husband-Wife and Girlfriend) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामे (High voltage drama) देखने में आया है। प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने पत्नी की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी को अपने पति के अफेयर होने का शक था। पत्नी ने पीछा कर पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान दोनों में विवाद हुआ और पति कृष्ण कुमार पटेल ने प्रेमिका नीलम राजपूत के साथ मिलकर पत्नी अनीता पटेल की पिटाई कर दी।


    मारपीट के दौरान महिला का बेटा अपने पिता पर चप्पल फेंकते हुए भी दिखाई दे रहा है। मारपीट की शिकार पत्नी ने तिलवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी अनीता पटेल ने प्रेमिका नीलम राजपूत पर सोने की चेन और मंगलसूत्र छीनने का आरोप भी लगाया है। घटना जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके का बताया जा रहा है।

    पति के चरित्र पर संदेह होने पर बीते कुछ दिनों से नजर रख रही पत्नी उस वक्त मौके पर पहुंच गई, जब पति अपनी प्रेमिका को लॉन्ग ड्राइव पर ले गया था। 2 बच्चों के साथ ठिकाने पर पहुंची पत्नी की पति से कहासुनी होने लगी। पति और उसकी तथाकथित प्रेमिका ने महिला को धक्का देकर सड़क पर गिराते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। कॉलोनी के बीच सड़क पर पति-पत्नी और वो के बीच हुए हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

    पत्नी का आरोप है कि पति की प्रेमिका ने महिला को धमकी देते हुए उसके गले से मंगलसूत्र भी छीन लिया। पीड़ित महिला ने तिलवारा थाना पहुंचकर पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

    महिला ने पुलिस शिकायत में बताया
    शास्त्री नगर में रहने वाली पीड़ित महिला अनीता पटेल ने तिलवारा थाना पुलिस को बताया कि उसका पति कृष्ण कुमार क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा युवती से चोरी छिपे कई दिनों से मिल रहा था। संदेह होने पर पति पर निगाह रखते हुए दोनों को एक साथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे पीटा। थाना पहुंची महिला का कहना था कि पति कह रहा है कि वह विधवा युवती से प्यार करता है।

    छोटे-छोटे बच्चों की दुहाई दी
    पत्नी ने पति की प्रेमिका से मौके पर कहा कि मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं, उन्हें लेकर कहां जाउंगी, लेकिन वह कुछ सुनने तैयार नहीं है। पति के साथ उसकी तथाकथित प्रेमिका ने मारपीट करने के बाद गले से चेन और मंगलसूत्र छीन लिया है। मारपीट करने के बाद से पति घर नहीं आया है। विधवा युवती अपने घर में ही रह रही है।

    महिला की रिपोर्ट पर तिलवारा थाना पुलिस ने पत्नी के साथ मारपीट करने वाले पति कृष्ण कुमार पटेल और उसकी तथा कथित प्रेमिका नेहा राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    Share:

    ‘बिग बॉस 18’ के लिए कन्फर्म हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर का नाम, सामने आया प्रोमो

    Fri Oct 4 , 2024
    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (‘Bigg Boss 18’) रविवार (6 अक्टूबर) से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने गुरुवार के दिन 2 नए प्रोमो जारी किए। इन दो प्रोमो के जरिए मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने वाले दो कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म किए। पहला प्रोमो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved