• img-fluid

    यूपी: मिजार्पुर में टैक्टर-ट्रक की भीषण भिड़ंत में 10 की मौत, 3 घायल

  • October 04, 2024

    मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, ट्रक (truck) और ट्रैक्टर (tractor) के बीच भिड़ंत (collision) होने से मिर्जापुर में एक्सीडेंट हो गया. यह हादसा मिर्जापुर के कछवा थाना क्षेत्र के कटका पड़ाव के पास हुआ है. हादसे में अब तक 10 लोगों के मारे जाने की खबर है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

    जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर पर कुल 13 मजदूर सवार थे. औराई के तिवरी गांव से ढलाई कर वाराणसी घर के लिए लौट रहे थे. हादसे के दौरान मौके पर ही 10 मजूदरों की मौत हो गई.


    सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वाराणसी-प्रयागराज हाइवे पर जाम लगा दिया. इसके बाद प्रशासन नाराज लोगों को मनाने की कोशिश कर रहा है.

    पुलिस की तरफ से बताया गया कि भदोही से बनारस की तरफ जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मारी है. सूचना मिलने के बाद हम लोग वहां पर पहुंचे और बचाव का कार्य शुरू किया गया. ट्रैक्टर पर 13 लोग सवार थे, जिनमें से 10 की मौके पर मौत हो गई और घायलों को अस्पताल भेजा गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है और जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

    सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना
    यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं.

    Share:

    वाराणसी : वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव करने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में बताई ये वजह

    Fri Oct 4 , 2024
    वाराणसी । एटीएस (ATS) ने वाराणसी (Varanasi) में वंदेभारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) पर पथराव (Stone pelting) करने वाले गिरोह में शामिल एक और आरोपी हुसैन उर्फ शाहिद (Hussain) को मुगलसराय से गिरफ्तार (arrested) कर लिया। उससे पहले वाराणसी स्थित कार्यालय में लम्बी पूछताछ की गई। फिर गुरुवार रात को उसे गिरफ्तार दिखा दिया गया। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved