• img-fluid

    UP में बड़ी वारदात, सरकारी टीचर, पत्नी और 2 बेटियों की गोली मारकर हत्या, 4 लोगों की मौत

  • October 03, 2024

    अमेठी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी जिले (Amethi district) में एक बड़ी वारदात हुई है. यहां बदमाशों ने घर में घुसकर एक सरकारी अध्यापक, उसकी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं. पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है.

    हत्या की यह वारदात शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे की है. मृतक शिक्षक सुनील भारती अपने परिवार के साथ अहोरवा भवानी इलाके में किराए के कमरे पर रहता था. सुनील जिले के सिंहपुर ब्लॉक में एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के पद पर तैनात था. वहरायबरेली जिले जगतपुर थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव का रहने वाला था. सुनील के परिवार में उसकी पत्नी पूनम भारती, एक बेटी दृष्टि (6) और एक दो वर्ष की बेटी थी.


    गुरुवार शाम को अज्ञात बदमाशों ने सुनील, उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अहोरवा भवानी चौराहे से होते हुए फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना शिवरतनगंज थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने आनन-फानन में चारों शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    वहीं वारदात की जानकारी होते ही अमेठी एसपी अनूप सिंह मौके भी मौके पर पहुंच गए. एसपी ने एक पुलिस टीम गठित कर बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए. वहीं इस घटना का सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया. घटना पर सीएम योगी ने शोक जताया. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की. सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए. सीएम योगी ने दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए.

    वहीं पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या की इस वारदात के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. क्या शिक्षक सुनील का किसी के साथ कोई विवाद था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. अगर सुनील का विवाद था तो पूरे परिवार को क्यों खत्म किया गया. अगर सुनील को किसी से जान से मारने की धमकी मिली थी तो क्या सुनील ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. वहीं बदमाशों की संख्या का भी अभी पता नहीं चल पाया है. चूंकि सुनील रायबरेली जिले का रहने वाला है तो उसके परिवार को भी घटना की सूचना दे दी गई है. परिवार वाले भी अमेठी पहुंच रहे हैं.

    Share:

    ऑनलाइन फ्रॉड से बचने के लिए इन 5 बातों का रखें ध्यान, कभी नहीं होंगे धोखाधड़ी के शिकार

    Fri Oct 4 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । इंटरनेट (internet) और स्मार्टफोन (smartphone) की दुनिया में स्कैमर्स (scammers) हर कदम पर बैठे हैं. लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए स्कैमर्स और हैकर्स (hackers) तरह-तरह की चाल चलते हैं. इन चालों में ही फंसकर आप हैकिंग या ऑनलाइन फ्रॉड (online fraud) का शिकार हो जाते हैं. आज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved