• img-fluid

    उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बताएं क्या होता है वोट जिहाद – शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत

  • October 03, 2024


    मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Shiv Sena (UBT) leader Sanjay Raut) ने कहा, उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) बताएं वोट जिहाद क्या होता है (Should tell what Vote Jihad is) । संजय राउत ने गुरुवार को उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको यह पता होना चाहिए, इस देश में मुस्लिम, पारसी, जैन, हिंदू सभी वोट करते हैं और आपको सभी के वोट का सम्मान करना चाहिए।


    उन्होंने कहा, “अगर लोग आपको (भाजपा) वोट करेंगे, तो ठीक है, नहीं तो..। चलिए, अब आप वोट जिहाद की बात करते हैं, तो मेरा आपसे सीधा-सा सवाल है कि आखिर आप मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक का कानून लेकर क्यों आए। अब हमें पता लगा है कि महाराष्ट्र में गुजरात के लोग बीजेपी को वोट देते हैं, तो अब मैं आपसे पूछना चाहूंगा कि इस मामले में आपका क्या रुख रहेगा, ना महज गुजराती बल्कि अन्य समाज के लोग भी आपको वोट देते हैं।”

    उन्होंने कहा, “आखिर इस देश में क्या चल रहा है। क्या आप लोग फिर से इस देश को तोड़ने का ख्वाब देख रहे हैं। आपको पता होना चाहिए यह गांधी का देश है। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी पर बहुत बड़ा प्रवचन दिया। ये लोग (भाजपा) दावा करते हैं कि आप लोग गांधी विचारधारा से अलग हो गए हैं। अगर हम लोग गांधी विचारधारा से अलग हो गए हैं, तो आप कहां गांधी विचारधारा में रहे। आप भी तो गांधी विचारधारा से अलग हो चुके हैं। वोट जिहाद इन लोगों के दिमाग का कचरा है।”

    बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में बीजेपी को लगे झटके पर कहा था कि कुछ लोगों (मुस्लिम समुदाय) को लगता है कि भले ही हमारा संख्या बल कम है। हमारे लोग कम हों, लेकिन हम एकजुट होकर हिंदूवादी विचारधारा को पराजित कर देंगे, लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि उनका यह ख्वाब किसी भी कीमत में पूरा होने वाला नहीं है।

    Share:

    केंद्रीय बजट में घोषित PM इंटर्नशिप पोर्टल लॉन्च, 1.25 लाख युवाओं का होगा चयन

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्ली। केंद्रीय बजट में घोषित (announced in the union budget) इंटर्नशिप कार्यक्रम (internship program) युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करने के अवसर प्रदान करेगा। आज, यानी 3 अक्तूबर को एक समर्पित इंटर्नशिप पोर्टल लॉन्च (Internship portal launched) किया गया, जिससे उम्मीदवार सीधे इंटर्नशिप के अवसरों के संपर्क में रह सकेंगे। छात्रों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved