• img-fluid

    जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर, आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा; जमकर हो रही फायरिंग

  • October 03, 2024

    किश्तवाड़: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के किश्तवाड़ में सुरक्षाबल और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर विशेष खुफिया जानकारी मिली थी. इसी के आधार पर किश्तवाड़ के चटरू में सुरक्षा बलों की ओर से एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच कुछ राउंड गोलियां चली हैं.


    जम्मू-कश्मीर में चल रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के दौरान सुरक्षाबलों (Security Forces) ने इलाके में निगरानी तेज कर दी है, जिसके बाद से बीते कुछ सप्ताह में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कई बार मुठभेड़ (Firing) हो चुकी है. हाल ही में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कश्मीर के कुलगाम इलाके में मुठभेड़ हुई थी. इसके बाद कठुआ जिले में भी मुठभेड़ हुई.

    Share:

    ‘गोडसे के उपासक करते हैं शास्त्री और बापू में भेद’, कांग्रेस ने PM मोदी से सवाल पूछते हुए कंगना पर साधा निशाना

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर विवादों में हैं. इस बार उनके एक पोस्ट से काफी हंगामा मचा है और विपक्षी दल फिर से कंगना के साथ ही बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. दरअसल, गांधी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved