• img-fluid

    नागा-समांथा तलाक पर दिए मंत्री के बयान पर अब अल्लू अर्जुन ने कह दी ये बात

  • October 03, 2024

    मुंबई: नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) ने समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक (Divorce) लिया. इसके बाद नागा ने शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) से सगाई की. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. उनकी सगाई की जानकारी सबसे पहले उनके पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए दी थी, लेकिन नागा चैतन्य के तलाक के लिए तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा (Konda Surekha) ने केटी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया था, जिस पर नागार्जुन खूब भड़के थे और उन्होंने मंत्री से अपना बयान वापस लेने का आग्रह किया था. अब यह मामला और भी तूल पकड़ता जा रहा है, जहां अब इस मामले को लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नानी का बयान सामने आया है. हालांकि इन लोगों ने सीधे कोई कमेंट नहीं किया, पर इसी तेलंगाना की मंत्री के बयान से जोड़कर ही देखा जा रहा है.


    अल्लू अर्जुन ने एक्स पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं फिल्मी हस्तियों और फिल्मी परिवारों के बारे में किए गए बिना वजह और बेबुनियाद अपमानजनक कमेंट की कड़ी निंदा करता हूं. ये बिहेवियर काफी अपमानजनक है और हमारे तेलुगु कल्चर के खिलाफ है. ऐसी गैर जिम्मेदाराना हरकतों को नॉर्मल नहीं माना जाना चाहिए. मैं इसमें शामिल पार्टियों से आग्रह करता हूं कि वह बहुत ज्यादा जिम्मेदारी से काम करें और हर एक की प्राइवेसी का सम्मान करें और महिलाओं की प्राइवेसी का खासकर ख्याल रखें. हमें सोसाइटी में सम्मान और गरिमा को बढ़ावा देना चाहिए.”

    वहीं नानी ने भी एक्स पर पोस्ट कर मंत्री के बयान से निंदा की. उन्होंने लिखा, “नेताओं को यह सोचते हुए देखना घिनौना लगता है कि वह किसी भी तरह की बकवास करके बच सकते हैं. जब आपके शब्द इतने गैर-जिम्मेदाराना हो सकते हैं तो हमारे लिए यह उम्मीद करना बेवकूफी है कि आप पर अपने लोगों के लिए कोई जिम्मेदारी होगी. यह सिर्फ एक्टर्स या सिनेमा के बारे में नहीं है. यह कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं है. इतने ऊंचे पद पर बैठे किसी शख्स के लिए मीडिया के सामने इस तरह की बिना सिर-पैर की बकवास बातें करना और यह सोचना ठीक नहीं है कि यह सही है. हम सभी को ऐसी प्रथा की निंदा करनी चाहिए, जिसका हमारी सोसाइटी पर बुरा असर पड़े.”

    Share:

    4 माह में हो जाएगी इंदौर मेट्रो पॉलिटन रीजन की प्लानिंग, इंदौरी फर्म को ही मिलेगा जिम्मा, शहर में 200 नए बस स्टॉप भी बनाएगा प्राधिकरण

    Thu Oct 3 , 2024
    सुपर कॉरिडोर की तीनों योजनाओं में विद्युतीकरण का काम भी अब होगा शुरू, भूखंडों के टेंडर सहित कुछ अन्य प्रस्तावों पर भी आज की बोर्ड बैठक में होंगे फैसले इंदौर (Indore)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मंशानुरूप इंदौर मेट्रो पॉलिटन रीजन की प्लानिंग पर काम शुरू किया गया है और अगले चार माह में प्राधिकरण […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved