• img-fluid

    सामंथा-नागा के तलाक पर राजनीति तेज, मंत्री को भेजा नोटिस; नाराज सामंथा रुथ प्रभु

  • October 03, 2024

    नई दिल्‍ली। फिल्म अभिनेत्री सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्या (Samantha and actor Naga Chaitanya) के तलाक (Divorce) को लेकर तेलंगाना में राजनीति तेज हो गई है। वरिष्ठ बीआरएस नेता केटी रामाराव (BRS leader KT Rama Rao) ने बुधवार को तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा (Konda Surekha) के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने सार्वजनिक माफी की मांग की है। दरअसल,तेलंगाना की कांग्रेस सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि केटी रामाराव के कारण ही सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्या का तलाक हुआ था।

    बीआरएस नेता राव ने अपने नोटिस में मांग की है कि सुरेखा को अपना बयान वापस लेना चाहिए औऱ 24 घंटे के भीतर उन्हें बिना शर्त माफी भी मांगनी चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सुरेखा उनकी बात को नहीं मानती है तो वह मानहानि और आपराधिक मामलों सहित कानूनी कर्रवाई करेंगे। पूर्व मंत्री राव ने दावा किया कि सुरेखा अपने राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए दक्षिण भारत के फिल्मी सितारों के नामों का इस तरह इस्तेमाल कर रही हैं। केटीआर की पार्टी ने उनका समर्थन करते हुए तेलंगाना मंत्री की टिप्पणी को घटिया करार दिया।

    इस मामले में अपनी बात को सामने रखते हुए केटीआर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करते हुए उनसे पूछा कि आखिर उनकी पार्टी ने तेलंगाना मंत्री की इस मूर्खता से निपटने के लिए क्या कहा है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस पार्टी के पास अब संविधान या उसके मूल्यों के बारे में प्रचार करने का कोई नैतिक आधार नहीं है। ऐसी मूर्खता से उचित और राजनीतिक तरीके से निपटा जाएगा।’ आपके नेता अपनी भाषणबाजी और भद्दी टिप्पणियों से केवल अपनी पार्टी के लिए कब्र खोद रहे हैं।

    सालों पहले हुए तलाक पर क्यों हो रहा विवाद?
    तेलंगाना की कांग्रेस सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा ने केटी रामाराव ही है जो दोनों फिल्मी सितारों के बीच तलाक का कारण हैं। इस पर रामा राव सहित सामंथा और उनके परिवार ने भी तीखी टिप्पणी की।

    तेलंगाना सरकार में पर्यावरण और बन बंदोबस्ती मंत्री का पद संभालने वाली सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटीआर जब मंत्री थे तो वह अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे… वह उन्हें नशे की लत लगाते थे और फिर ऐसा करते थे… यह बात हर कोई जानता है, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार, हर कोई जानता है कि ऐसा कुछ हुआ था।



    नागा से तलाक पर मंत्री के बयान से नाराज सामंथा रुथ प्रभु
    सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को काफी समय हो गया है, लेकिन आज भी दोनों को लेकर चर्चा होती रहती है। अब हाल ही में तेलंगाना की कैबिनेट मिनिस्टर कोंडा सुरेखा ने एक स्टेटमेंट दिया था कि बीआरएस प्रेजिडेंट के टी रामा राव ही नागा और सामंथा के तलाक की वजह हैं। अब इस पर सामंथा ने अपना जवाब दिया है। सामंथा ने कोंडा सुरेखा को कहा कि आपको एहसास होगा कि एक मंत्री के रूप में आपके शब्दों का काफी महत्व है और आपको दूसरों की प्राइवेसी को लेकर रिस्पेक्टफुल रहना चाहिए।

    मेरी जर्नी को खराब ना करें
    दरअसल, सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा, ‘एक महिला होना, बाहर आकर काम करना और ग्लैमरस इंडस्ट्री में सर्वाइव करना जहां महिलाओं को ज्यादातर प्रॉप्स की तरह ट्रीट किया जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार में गिरना, खड़े होना और लड़ना…इसमें काफी साहस की जरूरत होती है। कोंडा सुरेखा गरु, मुझे अपनी जर्नी पर गर्व है, प्लीज इसे खराब ना करें। आशा है कि आपको एहसास है कि बतौर मंत्री आपके शब्दों का काफी महत्व होता है। मैं आपसे लोगों की प्राइवेसी के प्रति जिम्मेदार और सम्मानजनक होने की रिक्वेस्ट करती हूं।’

    मेरे तलाक पर ना लगाएं अटकलें
    एक्ट्रेस ने आगे अपने तलाक पर लिखा, ‘मेरा तलाक पर्सनल मैटर है और मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि इस बारे में अटकलें ना लगाएं। हमारा जो फैसला था चीजों को प्राइवेट रखना इसका मतलब यह नहीं कि गलत बयानबाजी हो। मैं साफ करना चाहती हूं कि मेरा तलाक दोनों की सहमति से हुआ है जिसमें कोई पॉलिटिकल साजिश नहीं थी। क्या आप प्लीज अपने पॉलिटिकल मैटर से मेरे नाम को दूर रखेंगी।’

    बता दें कि सामंथा और नागा तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर गए हैं। जहां सामंथा अपने काम में बिजी हैं, वहीं नागा ने शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है और जल्द दोनों शादी करने वाले हैं।

    Share:

    बांग्लादेश ने भारत, संयुक्त राष्ट्र सहित 5 देशों से वापस बुलाए अपने राजदूत

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्ली। बांग्लादेश (Bangladesh) की अंतरिम सरकार (interim government) ने भारत (India) सहित पांच देशों से अपने राजदूत (ambassadors) वापस बुला लिए हैं। भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, पुर्तगाल और संयुक्त राष्ट्र से बांग्लादेश के राजदूत वापस बुलाए गए हैं। शेख हसीना के प्रधानमंत्री पद से हटने के बाद बांग्लादेश और भारत के संबंध कुछ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved