• img-fluid

    उद्धव गुट में शामिल हो सकती है गैंगस्टर अरुण गवली की बेटी, मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात के बाद मिल रहे संकेत

  • October 03, 2024

    मुंबई । गैंगस्टर अरुण गवली (Gangster Arun Gawli) की बेटी गीता गवली (Geeta Gawli) महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) से पहले उद्धव गुट (Uddhav faction) में शामिल हो सकती है. गीता गवली बीएमसी में पूर्व पार्षद भी हैं औऱ बायकुला विधानसभा क्षेत्र से उद्धव गुट की संभावित उम्मीदवार भी हैं.

    महाविकास अघाड़ी (MVA) में सीट शेयरिंग की बातचीत के बीच उद्धव गुट और कांग्रेस दोनों ही बायकुला विधानसभा सीट को जीतने का लक्ष्य बना रही हैं, क्योंकि इस सीट पर अल्पसंख्यक वोटों का प्रभुत्व है.

    इस बीच उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी और MLC मिलिंद नार्वेकर ने मंगलवार को गीता गवली और उनकी मां आशा गवली से मुंबई के बायकुला में उनके निवास दगड़ी चाल में मुलाकात की. आशा गवली ने सोशल मीडिया पर उनकी मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उद्धव गुट में शामिल होने का संकेत दिया गया है.


    इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि गीता गवली को सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदा विधायक यामिनी जाधव के खिलाफ बायकुला सीट से मैदान में उतारा जा सकता है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में यामिनी जाधव को दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से उद्धव गुट के अरविंद सावंत ने हराया था. यामिनी जाधव अपने गृह क्षेत्र बायकुला सीट पर करीब 46 हजार वोटों से हार गई थीं.

    इससे पहले गीता गवली ने 2019 में शिवसेना के समर्थन से अखिल भारतीय सेना पार्टी से बायकुला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि, गीता AIMIM के वारिस पठान और कांग्रेस के अन्ना चव्हाण के बाद चौथे स्थान पर रहीं.

    हालांकि इस मुलाकात को लेकर कहा तो ये जा रहा है कि मिलिंद नार्वेकर उनके पारिवारिक मित्र हैं और दोनों परिवार त्यौहारों पर एक-दूसरे के घर अक्सर आते-जाते रहते हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि गैंगस्टर अरुण गवली को 2007 में शिवसेना पार्षद कमलाकर जामसांडेकर की हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया था और वह आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. अब 17 साल जेल में रहने के बाद अरुण गवली का परिवार अपने अतीत को दफना सकता है.

    Share:

    हरभजन सिंह ने छेड़ी बहस, कौन है भारत का बेस्ट कप्तान? रोहित शर्मा या एमएस धोनी

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्‍ली। भारत का बेस्ट कप्तान (Best Captain) कौन है? क्रिकेट के गलियारों में यह मुद्दा हर समय चर्चा का विषय रहता है। कोई कपिल देव (Kapil Dev) को इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखता है क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया (Team India) को पहला वर्ल्ड कप जीताया था। वहीं कोई सौरव गांगुली को बेस्ट कप्तान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved