• img-fluid

    शाहरुख खान बोले- आमिर को नहीं करनी चाहिए थी ‘लाल सिंह चड्ढा’

  • October 03, 2024

    मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) ने करण जौहर और विकी कौशल (Karan Johar and Vicky Kaushal) के साथ मिलकर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड (IIFA ) होस्ट किया। उन्होंने इस दौरान, लोगों का मनोरंजन करने के लिए खुदका और अपने साथी कलाकारों का खूब मजाक उड़ाया। उन्होंने दावा किया कि हर बड़ी फिल्म सबसे पहले उनके पास आती है और जब वो उस फिल्म को करने से मना कर देते हैं तब जाकर वो फिल्म दूसरे स्टार्स को ऑफर की जाती है। विकी कौशल, शाहरुख की बात सुनकर हैरान रह गए। उन्होंने शाहरुख के सामने कुछ बड़ी फिल्मों के नाम रखे और उनसे उन फिल्मों का ऑफर ठुकराने की वजह पूछी।

    शाहरुख का जवाब सुन हंसने लगे लोग
    जब विकी ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्यों नहीं की? तब एक्टर ने कहा, “आमिर खान को भी ये फिल्म नहीं करनी चाहिए थी।” शाहरुख का जवाब सुन विकी और दर्शक, दोनों हंसने लगे। इसके बाद, शाहरुख ने मजाक से परे हटकर कहा “आई लव यू, आमिर!”



    फ्लॉप साबित हुई थी ‘लाल सिंह चड्ढा’
    बता दें, आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 130 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

    शाहरुख ने क्‍यों ठुकराया था ‘पुष्पा’ का ऑफर?
    इसके बाद विकी ने शाहरुख से पूछा कि क्या सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा: द राइज’ भी उन्हें ऑफर की गई थी? इस पर शाहरुख बोले, “हे भगवान! यार! आपने मेरे जले पर नमक छिड़क दिया है। मैं सच में ‘पुष्पा’ करना चाहता था, लेकिन मेरा स्वैग, अल्लू अर्जुन सर के स्वैग के सामने फीका पड़ गया।”

    आ रही है ‘पुष्पा 2’
    ‘पुष्पा: द राइज’ के हिट होने के बाद अब ‘पुष्पा 2: द रूल’ आ रही है। ये फिल्म 6 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा फहद फासिल और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

    Share:

    बिहार में बाढ़ के कहर के बीच सामने आयी एक और बड़ी मुसीबत, नेपाल ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्‍ली । नेपाल (Nepal) में भारी बारिश और बाढ़ (Heavy Rain and flood) के बाद बिहार (Bihar) के नदी-नाले उफान पर हैं. कोसी, गंडक और गंगा नदी में बाढ़ के चलते शहर-कस्बे-गांव हर जगह तबाही देखने को मिल रही है. दरभंगा से लेकर सहरसा जैसे इलाकों में बाढ़ का पानी भर गया है. इसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved