• img-fluid

    दिल्ली : ड्रेसिंग के बहाने पहुंचे बदमाशों ने अस्पताल में डॉक्टर की मारी गोली, मौत

  • October 03, 2024

    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल (hospital) में डॉक्टर (doctor) की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात दिल्ली के जैतपुर इलाके की है. जानकारी के मुताबिक दो हमलावर (two attackers) अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि चोट लगी है. ड्रेसिंग (dressing) के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की इच्छा जताई. जैसे ही वे डॉक्टर के केबिन में गए, उन्होंने डॉक्टर को गोली मार दी.



    घटना के बाद दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मृतक डॉक्टर का नाम जावेद बताया जा रहा है. कालिंदी कुंज पुलिस के मुताबिक मामला जैतपुर में स्थित नीमा अस्पताल का है. हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. इसलिए पुलिस इस घटना में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. पुलिस की टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार सर्चिंग कर रही है.

    जंगपुरा में भी हुआ था डॉक्टर का मर्डर
    दिल्ली में डॉक्टर की हत्या का एक मामला 5 महीने (मई) पहले भी सामने आया था. दिल्ली के जंगपुरा में 65 साल डॉक्टर योगेश चन्द्र पॉल की 10 मई को उनकी घर में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया था कि हत्या में कुल 7 लोग शामिल थे. इनमें 4 नेपाली थे.

    24 साल से घर में काम कर रही थी मेड
    जंगपुरा डॉक्टर हत्याकांड की मास्टरमाइंड डॉक्टर पॉल के घर काम करने वाली मेड बसंती थी, जो 24 साल से उनके घर काम कर रही थी. परिवार ने कभी सपने में नहीं सोचा था कि 24 साल तक जिस महिला को घर में रख कर सब कुछ दिया. वहीं घर के मालिक की जान की दुश्मन बन जायेगी.

    Share:

    दिल्ली मेट्रो की पटरियों पर ड्रोन मिलने से मचा हड़कंप, ट्रेन सेवाएं हुईं बाधित, मौके पर पहुंची पुलिस

    Thu Oct 3 , 2024
    नई दिल्‍ली । दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की ब्लू लाइन पर बुधवार को ट्रेन सेवाएं प्रभावित (Train services affected) रहीं. उत्तम नगर पूर्व और उत्तम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के बीच पटरियों पर एक ड्रोन (Drones) के मिलने से ट्रेन की सेवा लगभग 30 मिनट तक बाधित रही. अधिकारियों के मुताबिक, दोपहर 2:50 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved