• img-fluid

    अभिनेता गोविंदा को परसों अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी

  • October 02, 2024


    मुंबई । अभिनेता गोविंदा (Actor Govinda) को परसों (Day after Tomorrow) अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी (Will be discharged from the Hospital) । यह जानकारी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने दी ।


    अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा क्रिटिकेयर एशिया अस्पताल पहुंचीं, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, “वह बेहतर हैं। हम उन्हें आज सामान्य वार्ड में भर्ती कराएंगे। वह कल से काफी बेहतर हैं। सभी की दुआओं से वह ठीक हो गए हैं… मैं प्रशंसकों से कहना चाहूंगी कि वे घबराएं नहीं, वह ठीक हैं।

    बता दें कि गोविंदा अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चलने के बाद घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब वह जुहू स्थित अपने घर में लाइसेंसी बंदूक को साफ कर रहे थे। खून से लथपथ गोविंदा को तुरंत इलाज के लिए जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के समय अभिनेता कुछ असाइनमेंट के लिए अपने घर से निकलने की तैयारी कर रहे थे।

    इससे पहले अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए एक ऑडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने सभी को बताया था कि वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। गोविंदा ने अपने समर्थकों को उनके लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद दिया।

    गोविंदा ने हिंदी में कहा, “नमस्कार, प्रणाम, मैं गोविंदा हूं। आप सभी के आशीर्वाद और माता-पिता के आशीर्वाद से और मेरे गुरु की कृपा से अब मैं ठीक हूं, मुझे गोली लगी थी, लेकिन गोली निकाल दी गई है। मैं यहां के डॉक्टर गरवाल को धन्यवाद देता हूं और आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए भी धन्यवाद देता हूं।”

    Share:

    बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद राजस्थान के आठ रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई

    Wed Oct 2 , 2024
    जयपुर । राजस्थान के आठ रेलवे स्टेशनों (Eight Railway Stations in Rajasthan) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद (After Bomb Threat) सुरक्षा बढ़ा दी गई (Security Increased) । रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया, “हनुमानगढ़ के रेलवे अधिकारी को एक अक्टूबर की शाम को एक पत्र मिला था। उपद्रवियों ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved