• img-fluid

    राजस्थान : रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी से फैली सनसनी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से लिखी चिट्ठी

  • October 02, 2024

    हनुमानगढ़. राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन (Hanumangarh Railway Station) पर एक धमकी भरा खत आने से सनसनी फैल गई है. लेटर में कई रेलवे स्टेशनों को बम (the bomb) से उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी है.

    हनुमानगढ़ के एडीश्नल एसपी प्यारे लाल मीणा ने बताया कि ये लेटर हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को डाक द्वारा दिया गया था. स्थानीय पुलिस को मंगलवार शाम को इसकी जानकारी मिली है.


    ’30 अक्टूबर को बम से उड़ा दिया जाएगा’
    मीणा ने कहा कि खत की जानकारी के बाद से सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी),स्थानीय पुलिस, बीएसएफ के जवानों ने कई जगह तलाशी ली है. जीआरपी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और पत्र भेजने वाले का पता लगाने के लिए मामले की जांच की जा रही है.

    प्राइवेट स्कूलों को मिली थी धमकी
    राजस्थान में इससे पहले भी कई बार ऐसी धमकियों भरे मेल और चिट्ठियां मिली है. इससे पहले इसी साल मई में जयपुर में प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया था. यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई थी जिसके बाद स्कूलों को खाली करवा लिया गया.

    सबसे पहले धमकी भरा मेल एमपीएस स्कूल के प्रिंसिपल को मिला जिसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस को इन्फॉर्म किया. मौके पर पुलिस और एटीएस कमांडो ने मोर्चा संभाला ही था कि पता चला जयपुर में ही माहेश्वरी स्कूल, विद्या आश्रम, सेंट टेरेसा सहित करीब 44 स्कूलों को भी ऐसा मेल भेजा गया है.

    धमकीभरे ई-मेल में लिखा था, ‘स्कूल की बिल्डिंग में बम है, जो कि कभी भी फट सकता है’. इसके बाद पुलिस ने सभी स्कूलों को खाली करवा सभी बच्चों और शिक्षकों को सुरक्षित जगह ले जाया गया. वहीं, बम निरोधक दस्ते ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ स्कूलों में घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन किसी स्कूल में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

    Share:

    मध्यप्रदेश में पहली बार गाय के गोबर से बनेगी बायो सीएनजी, PM मोदी ने प्लांट का किया उद्घाटन

    Wed Oct 2 , 2024
    ग्वालियर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में गाय के गोबर (Cow Dung) से बायो सीएनजी (Bio CNG) बनाई जाएगी। इससे तैयार गैस से ग्वालियर (Gwalior) नगर निगम के वाहन तो चलेंगे ही साथ ही इसे आम लोगों को उपयोग के लिए भी देने की भी योजना है। ग्वालियर में स्थित प्रदेश की सबसे बड़ी लाल टिपारा गोशाला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved