• img-fluid

    अभिनेत्री भाग्यश्री, जेठालाल और मैथली ठाकुर भी करेंगे इंदौर में गरबे

  • October 02, 2024

    • टीजीएल गरबा महोत्सव कल से, अमेरिका से आएंगे साउंड टेक्निशियन

    इंदौर (Indore)। इंदौर में कल से भव्य टीजीएल फ्रीस्टाइल फैमिली गरबा महोत्सव 2024 का आयोजन होने जा रहा है। 9 दिनों तक चलने वाले इस गरबा महोत्सव में फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री, टीवी कलाकार जेठालाल (दिलीप जोशी) जैसे बॉलीवुड कलाकारों के साथ ही गुजरात के ट्रेडिशनल फोक म्यूजिकल ग्रुप भी शामिल होंगे।

    कार्यक्रम के आयोजक मयूरभाई कुंभानी, धर्मेश जागीरदार, हेतल ठक्कर व अंकिता नाहर ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन 3 से 11 अक्टूबर तक वेलवेट गार्डन बायपास पर होगा। इस कार्यक्रम के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की गई है। पूरे महोत्सव परिसर को गुजराती थीम पर तैयार किया जा रहा है। गरबा परिसर का प्रमुख आकर्षण 20 फीट का गरबों का वल्र्ड रिकॉर्ड रहेगा। एक लाख वॉट के साउंड सिस्टम पर सुप्रसिद्ध गुजराती कलाकार गरबा की प्रस्तुति करेंगे। इस साउंड सिस्टम को चलाने के लिए अमेरिका से साउंड इंजीनियर और टेक्नीशियन आए हैं। साथ ही आयोजन में 11 प्रकांड पंडितों द्वारा 9 दिन तक मां शक्ति के शतचंडी पाठ का पठन किया जाएगा। रोजाना शाम को मां की भव्य आरती होगी। इस कार्यक्रम में शहर के लोग भी भाग ले सकते हैं। उनके लिए फ्रस्टाइल गरबा झोन तैयार कराया गया है, जहां वे गुजरात के कलाकारों की संगीत लहरियों पर गरबा कर सकेंगे।


    ये सितारे होंगे शामिल
    कार्यक्रम के दौरान 3 अक्टूबर को भाग्यश्री, 4 अक्टूबर को जेठालाल (दिलीप जोशी) व मयूर वकानी, 7 अक्टूबर को मैथली ठाकुर शिरकत करेंगी। वहीं म्यूजिकल ग्रुप में 3 अक्टूबर को अघोरी म्यूजिक, 4 व 10 को लालित्य मूनशॉ, 7 को खुशबू पांचाल, 8 को जाह्नवी श्रीमनकर, 9 को मीत जैन, 10 को लालित्य मूनशॉ व 11 अक्टूबर को यश बारोट की टीम परफॉर्म करेगी।

    Share:

    इंदौर में चमड़ी, हड्डी, पेट, लिवर की टीबी के 3 हजार 311 मरीज मिले

    Wed Oct 2 , 2024
    फेफड़े की टीबी के 3 हजार 383 मरीजों के अलावा फेफड़े के अलावा शरीर के 10 अंग भी टीबी की चपेट में इंदौर, प्रदीप मिश्रा। न उन्हें खांसी या कफ (cough or phlegm) की कोई शिकायत थी, न उन्हें बुखार (Fever) की कोई समस्या थी, यानी उनमें ऐसे कोई लक्षण नहीं थे, जिससे लगे की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved