• img-fluid

    Maharashtra: उल्हासनगर में 12वीं की छात्रा से कॉलेज का वॉचमैन छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

  • October 02, 2024

    उल्हालनगर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के उल्हासनगर (Ulhasnagar) में एक 12वीं (class 12) की छात्रा (student) से छेड़छाड़ (molesting) का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि वो अपनी सहेली के साथ कॉलेज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कपड़े बदल रही थी. इसी दौरान वॉचमैन (watchman) ने उसके साथ अश्लील बातें कर छोड़छाड़ की. इस घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी और स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई.

    पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी वॉचमैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ कर जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से छात्रा काफी डरी हुई है, पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है.


    12वीं की छात्रा से वॉचमैन ने की छेड़छाड़
    वहीं घटना की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकता कॉलेज पहुंचे और हंगामा किया. साथ ही आरोपी वॉचमैन की जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं मनसे कार्यकर्ताओं और कॉलेज प्रशासन के बीच तीखी बहस भी हुई.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
    पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वॉचमैन उससे कहा कि यहां कोई कैमरे नहीं हैं. वो परदे के पीछे कपड़े बदल सकती हैं. इसके बाद वॉचमैन ने अश्लील बातें और कमेंट कर छेड़छाड़ की.

    Share:

    Indore : गांधी नगर संस्था का फर्जी नक्शा बनाकर बेच डाले 28 करोड़ के अवैध भूखंड

    Wed Oct 2 , 2024
    पिनेकल ड्रीम घोटाले में अभी तक FIR नहीं प्रशासन को लगातार मिल रही है ठगाए भूखंड पीडि़तों की शिकायतें, 15 महीने पहले निगम भेज चुका है थाने पर पत्र, कल फिर आयुक्त से की शिकायत इंदौर। जमीनी जादूगरों (Ground wizards) से परेशान पीडि़त हर मंगलवार की सुनवाई (Hearing) में पहुंच जाते हैं। इसके अतिरिक्त भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved