• img-fluid

    कटनी में बीजेपी के प्रकोष्ठ मोर्चा की बैठक आज, सदस्यता अभियान में तेजी लाने पहुंचे वीडी शर्मा

  • October 02, 2024

    कटनी । कटनी जिले (Katni district) की चारो विधानसभा (Assembly) को मिलाकर चार लाख का लक्ष्य सौंपा गया था। इसमें अब तक करीब एक लाख 64 हजार नए सदस्य (new members) बनाए जा चुके हैं। हालांकि, बीजेपी (BJP) के नए सदस्य बनने में सबसे फिसड्डी बड़वारा रहा, जो अब तक महज 34 हजार 700 लोगों को जोड़ सका है।


    वहीं, सबसे ज्यादा विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने जोड़े हैं। जो 46 हजार 840 बताए जा रहे हैं। कटनी बीजेपी के प्रकोष्ठ मोर्चा की बैठक और उनके द्वारा बनाए गए सदस्यों की जानकारी लेने के साथ तेजी से सदस्यता बनाने को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शर्मा कटनी पहुंचे हुए थे। इसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक टंडन, विधायक संदीप जायसवाल, प्रणय पांडे, महापौर प्रीति सूरी सहित बड़ी संख्या कार्यकर्ता शामिल रहे।

    इसी दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया को बताया कि कल यानी दो अक्तूबर के उपलक्ष्य में स्वच्छता अभियान चलाएंगे और कल सेवा पखवाड़े को प्रोत्साहित करने के लिए हम खादी ग्राम उद्योग से खादी वस्त्र भी खरीदेंगे। जैसा कि मोदी जी ने आवाह्न किया है। वहीं, भाजपा का हर नेता और कार्यकर्ता महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर हर बस्तियों में जाकर अनुसूचित जाति के लोगों से मिलकर उन्हें सदस्य बनाने का काम करेंगे। इसलिए हम कहते हैं बीजेपी न सिर्फ अपने लक्ष्य बल्कि उससे भी ज्यादा सदस्य बनाकर देश भर में एमपी इतिहास रचेगा।

    Share:

    सांसद इंजीनियर राशिद की अंतरिम 12 अक्टूबर तक बढ़ाई अवधि

    Wed Oct 2 , 2024
    नई दिल्‍ली। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को आतंकवाद की फंडिंग मामले में लोकसभा सदस्य इंजीनियर रशीद की अंतरिम जमानत की अवधि 12 अक्टूबर तक बढ़ा दी। इसके साथ ही अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश चंद्रजीत सिंह ने रशीद को 13 अक्टूबर को संबंधित जेल में आत्मसमर्पण करने का निर्देश भी दिया। इससे पहले जज ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved