• img-fluid

    गुरु रंधावा पर लगा पाकिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप, देनी पड़ी सफाई

  • October 02, 2024

    डेस्क: अपने पंजाबी गानों से पूरी दुनिया का मनोरंजन करने वाले मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhava) अब एक्टिंग की दुनिया में भी अपना कमाल दिखाना चाहते हैं. जल्द ही गुरु फिल्म ‘शाहकोट’ (Shahkot) से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ‘शाहकोट’ का ट्रेलर रिलीज (Trailer Release) किया है. लेकिन आमतौर पर जिस गुरु रंधावा के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं, उनकी पहली फिल्म का ट्रेलर देख लोग गुस्सा हो रहे हैं. पंजाब (Punjab) के कई हिस्सों में इस फिल्म का कड़ा विरोध हो रहा है.


    दरअसल ‘शाहकोट’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुरु रंधावा पाकिस्तान (Pakistan) चले जाते हैं और उन्हें एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. ईशा तलवार और राज बब्बर जैसे कई मशहूर चेहरे भी गुरु रंधावा की इस फिल्म का हिस्सा हैं. ‘शाहकोट’ के ट्रेलर को अब तक 1.2 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. इस फिल्म के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वालों का मानना है कि गुरु रंधावा की इस फिल्म में पाकिस्तान को सपोर्ट किया गया है. पंजाब इकाई शिव सेना ने फिल्म ‘शाहकोट’ के खिलाफ सबसे पहले प्रोटेस्ट शुरू किया था. इस प्रोटेस्ट में शामिल लोगों ने फिल्म के पोस्टर जलाते हुए फिल्म और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए. इस तरह की फिल्म पास करने के लिए सेंसर बोर्ड की भी आलोचना हो रही है.

    फिल्म को लेकर जगह-जगह होने वाले प्रोटेस्ट देखकर अब खुद गुरु रंधावा ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है. गुरु रंधावा का कहना है कि लोग सिर्फ फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय बना रहे हैं. किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले उन्हें ये फिल्म देखनी चाहिए. जब वो फिल्म देखेंगे, तब उन्हें ये पूरी कहानी पता चलेगी. लेकिन बिना फिल्म देखे इस तरह का विरोध करना गलत बात है.

    आगे गुरु ने ये भी बोला कि उन्हें अब तक ये समझ में नहीं आ रहा है, आखिरकार उनकी फिल्म में ऐसा क्या दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा,”मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि हमारी फिल्म में हमने विरोध करने जैसा कुछ भी नहीं दिखाया है, ‘शाहकोट’ बहुत प्यार-मोहब्बत वाली कहानी है. इस तरह की फिल्में पहले भी बनती आई हैं और आगे भी बनती रहेंगी. मुझे पूरा यकीन है कि जब लोग ये फिल्म देखेंगे तब इस कहानी को लेकर उनका वहम दूर हो जाएगा.

    Share:

    झारखंड की सियासत में रघुवार दास की वापसी के कयास, निशिकांत दुबे बोले-भाजपा में कोई कन्फ्यूजन नहीं

    Wed Oct 2 , 2024
    रांची। झारखंड (Jharkhand) के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास (Former Chief Minister Raghuvar Das) जो मौजूदा वक्त में ओडिशा के राज्यपाल (Governor of Odisha) हैं, उनकी सूबे की सियासत में वापसी (Return to politics) को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए हैं। दरअसल, भाजपा (BJP) झारखंड के चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma.) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved