• img-fluid

    कास्टिंग काउच का शिकार होने के बाद एक्टर ने छोड़ दी थी मुंबई

  • October 02, 2024

    मुंबई। हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya) से पहचान बनाने वाले एक्टर अभय वर्मा (Abhay Verma) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद किया। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार वो मीटिंग के लिए गए थे और उन्हें वहां कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। एक्टर ने बताया कि इस घटना के बाद वो मुंबई से अपने घर हरियाणा लौट गए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने सोचा कि किसी और को हक नहीं है उन्हें उनकी जर्नी बताने का। इसके बाद वो मुंबई वापस आए।

    बताया मुंबई में पहली मीटिंग का किस्सा
    इंस्टेंट बॉलीवुड से खास बातचीत में अभय ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में, उन्होंने पहली बार किसी को ना कहा था। उन्होंने बताया, “मैं कभी उस प्वाइंट तक नहीं पहुंचा था जहां मुझे किसी को ना कहना पड़े। दरअसल, एक बार ऐसा हुआ था। मेरी मुंबई में पहली मीटिंग बहुत आदर्श मीटिंग नहीं थी। लोगों की जीवन से अलग-अलग चीजें चाहिए।”



    हरियाणा वापस लौट गए थे अभय वर्मा
    अभय ने बताया कि उन्होंने अपने मूल्यों से समझौता करने से इनकार कर दिया था। साथ ही, उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वो अपने घर पानीपत, हरियाणा लौट गए थे। उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात करते हुए आगे बताया, “उस वक्त वो इतने भोले थे कि उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया था। अभय ने आगे कहा कि एक बार ऐसा हुआ और बाद में मैनें कहा कि मैं अपनी टीवी का रिमोट दूसरे लोगों को खेलने और चैनल बदलने के लिए क्यों दूं। वो मेरा जीवन है और वो मेरा लक्ष्य है। मैं पानीपत गया और अपने सपनों को कुचल दिया, मैं ऐसा नहीं होने दे सकता था।”

    अभय ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इसके बाद वो एक बदले हुए व्यक्ति की ताकत के साथ वापस आया। उन्होंने खुद से कहा- “ये मरी जर्नी है और किसी को हक नहीं है आपको आपकी जर्नी बताने का।”
    अभय वर्मा के काम की बात करें तो इन्होंने साल 2023 में आई फिल्म सफेद से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में अभय ने एक ट्रान्सजेंडर का किरदार निभाया था।

    Share:

    पटना में आज प्रशांत किशोर की पार्टी के गठन की होगी घोषणा, क्‍या छड़ी को चुनेंगे अपना चुनाव चिह्न ?

    Wed Oct 2 , 2024
    पटना । चुनाव रणनीतिकार से राजनेता बन रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) की पार्टी के गठन की बुधवार को पटना (Patna) में औपचारिक घोषणा हो जाएगी। जन सुराज अभियान (Jan Suraj Campaign) के तहत दो साल से बिहार (Bihar) में पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने कहा था कि 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved