• img-fluid

    SIT ने रोक दी ‘तिरुपति लड्डू प्रसाद’ में मिलावट की जांच, बताया ये बड़ा कारण

  • October 01, 2024

    डेस्क। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पुलिस महानिदेशक ने बताया है कि तिरुपति (Tirupati) के लड्डू (Laddu) में मिलावट मामले की एसआईटी जांच (Investigation) अस्थायी रूप से स्थगित (Stopped) कर दी गई है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि मामला उच्चतम न्यायालय के विचाराधीन है। बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने हाल में प्रसाद में मिलावट के आरोप लगाए थे। इस मामले की जांच के लिए नौ सदस्यीय विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया था।


    आंध्र प्रदेश के डीजीपी द्वारका तिरुमाला राव के निर्देश के अनुसार, तिरुपति लड्डू प्रसादम में मिलावट के मामले की जांच कर रही SIT ने अपनी जांच को अस्थायी रूप से 3 अक्टूबर तक के लिए निलंबित कर दिया है। ये फैसला फैसला सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के कारण लिया गया है।

    आंध्र प्रदेश के डीजीपी द्वारका तिरुमला राव ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में SIT गठन को लेकर याचिका दायर की गई है। इसके लिए कल कोर्ट में बहस भी हुई है। आईजी के नेतृत्व में हमारी टीम आई जिन्होंने TTD के विभिन्न स्थानों, खरीद क्षेत्र, सैंपल संग्रह क्षेत्र का दौरा किया और उन्होंने लोगों की जांच की और बयान दर्ज किए हैं। डीजीपी ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने कुछ समय के लिए रुकने को कहा है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए, हमने कुछ समय के लिए जांच पर रोक लगा दी है।

    Share:

    '...तो छोड़ सकता हूं मंत्री का पद', चिराग पासवान के बयान से मची सनसनी

    Tue Oct 1 , 2024
    नई दिल्ली। पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार (Central Government) में मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बड़ा राजनीतिक बयान (Political Statements) दिया है। चिराग पासवान ने कहा है कि वह अपने पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की मिसाल को ध्यान में रखते हुए अपने सिद्धांतों से समझौता (Compromise on Principles) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved