• img-fluid

    बैंकॉक में स्कूल बस में लगी आग, 25 के मारे जाने की आशंका

  • October 01, 2024

    बैंकॉक: थाईलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक (Bangkok) के उपनगरीय क्षेत्र में छात्रों और शिक्षकों (Students and Teachers) को ले जा रही एक बस (Bus) में मंगलवार को आग (Fire) लग गई. इस आग लगने की घटना की वजह से वाहन में सवार 25 बच्चों के मारे जाने की आशंका है. अधिकारियों और बचावकर्मियों ने यह जानकारी दी.

    थाईलैंड के परिवहन मंत्री ने घटनास्थल पर संवाददाताओं को बताया कि बस में 44 बच्चे-टीचर सवार थे और वे सभी स्कूल की एक यात्रा के लिए केंद्रीय उथाई थानी प्रांत से बैंकॉक के अयुत्थाया की ओर जा रहे थे तभी राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में दोपहर में बस में आग लग गई.


    गृह मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते क्योंकि वे घटनास्थल की जांच पूरी नहीं कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है. उन्होंने यह भी कहा कि बस अभी भी इतनी गर्म थी कि वे सुरक्षित रूप से अंदर नहीं जा सके. सोशल मीडिया पर आए इस घटना के वीडियो में नजर आ रहा है कि बस जल रही है है और इससे काले धुएं का गुबार निकल रहा है.

    Share:

    महिला शिक्षकों के लिए आवासीय फ्लैट की घोषणा, उज्जैन में तैयारियाँ शुरू..

    Tue Oct 1 , 2024
    शिक्षा विभाग ऐसी शिक्षिकाओं की बना रहा सूची जो गाँव में जाती हैं पढ़ाने-इसके बाद विकासखंड व पंचायत स्तर पर तलाशी जाएगी जमीन उज्जैन। प्रदेश सरकार ने हाल ही में महिला शिक्षकों को आवासीय फ्लैट देने की घोषणा की है। उज्जैन में इसके सफल क्रियान्वयन को लेकर तैयारियाँ शुरू हो गई हैं। शिक्षा विभाग अब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved