• img-fluid

    नागपुर : कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

  • October 01, 2024

    नागपुर । महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले (Nagpur district) में एक अज्ञात कार (car) ने बाइक सवार (Bike Rider) को टक्कर मार दी. इस हादसे (Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हादसे में शामिल कार का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि यह सड़क हादसा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर केलवद थाना क्षेत्र के पांढुर्ना हाईवे पर सुबह हुआ.


    उन्होंने बताया कि मृतक शिवाजी परसराम सिरसाम (38), उनका 10 वर्षीय बेटा ललित और चाचा अनिल रमेश इवनाती (40) जटमखोरा गांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. अधिकारी ने बताया कि तीनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई.

    तीसरे पीड़ित (चाचा) की सावनेर सरकारी अस्पताल में मौत हो गई. इंस्पेक्टर अनिल राउत ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दुर्घटना में शामिल कार का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

    Share:

    गुना : बेटी को काटने वाली कुतिया को पिता ने दी दर्दनाक मौत, बाइक के पीछे बांधकर सड़क पर घसीटा

    Tue Oct 1 , 2024
    गुना । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में एक व्यक्ति ने बेटी (Person) को काटने का बदला लेने के लिए एक आवारा कुतिया (Bitch) को न सिर्फ बेरहमी से पीट-पीटकर (beating) मार डाला और बल्कि रस्सी से बाइक के पीछे बांधकर सड़कों पर घसीटता रहा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved