• img-fluid

    गोवा के CM सावंत और मंत्री राणे को BJP आलाकमान की नसीहत, कहा- ऐसे बयान ना दें जिससे छवि खराब हो

  • October 01, 2024

    नई दिल्‍ली । गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawant) और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे (Health Minister Vishwajit Rane) ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा (BJP) आलाकमान से मुलाकात की. यह बैठक केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के आवास पर हुई. सूत्रों के मुताबिक पार्टी अलाकमान ने दोनों नेताओं से कहा है कि किसी भी तरह का ऐसा विवादास्पद बयान ना दें, जिससे पार्टी और सरकार की छवि खराब हो. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद रहे.


    दरअसल, पिछले दिनों गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने एक पब्लिक प्रोग्राम में कहा था कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह राज्य में बेरोजगार युवाओं को कम से कम 22,000 नौकरियां मुहैया कराए.

    सूत्रों के मुताबिक सीएम प्रमोद सावंत और विश्वजीत राणे को सोमवार को भाजपा आलाकमान ने नई दिल्ली बुलाया था. संपर्क किए जाने पर सीएम सावंत ने अपने दिल्ली दौरे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया कि पार्टी नेताओं ने उन्हें बुलाया है.

    बता दें कि सीएम सावंत ने विश्वजीत राणे के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, साथ ही कहा कि सरकार राज्य में युवाओं को पर्याप्त रोजगार के अवसर प्रदान करेगी.

    Share:

    Bigg Boss 18: 6 अक्टूबर से होगा ‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर, ये हसीना आएगी नजर

    Tue Oct 1 , 2024
    नई दिल्ली! सुपरस्टार सलमान खान (Aalman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी की दुनिया में बहुत पॉपुलर है. इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अब इसका 18वां सीजन टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. पिछले कुछ दिनों से सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर कई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved