• img-fluid

    हम सामाजिक सुरक्षा के लिए पुरानी पेंशन योजना फिर से लागू करेंगे – कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

  • September 30, 2024


    अंबाला । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि सामाजिक सुरक्षा के लिए (For Social Security) पुरानी पेंशन योजना हम फिर से लागू करेंगे (We will re-implement the Old Pension Scheme) ।


    हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अंबाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा, “…महिला शक्ति योजना के तहत महिलाओं के बैंक खातों में हर महीने 2000 रुपये जमा किए जाएंगे। एलपीजी सिलेंडर 500 रुपये में दिए जाएंगे। हम सामाजिक  सुरक्षा के लिए पुरानी पेंशन योजना को फिर से लागू करेंगे और विधवाओं, बुजुर्गों और विकलांगों के बैंक खातों में हर महीने 6000 रुपये जाएंगे… एमएसपी की गारंटी दी जाएगी।

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा अडानी खेत में मेहनत नहीं करते, कोई छोटा व्यापार नहीं करते, लेकिन हर सुबह उनके बैंक अकाउंट में सुनामी की तरह पैसा आ रहा है। जितना पैसा उनके अकाउंट में सुनामी की तरह घुस रहा है,उतना ही पैसा आपके बैंक अकाउंट से तूफान की तरह निकलता जा रहा है।

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “यहां का किसान पूरे देश का अन्नदाता है। आपने आंदोलन किया… आपको कहा गया कि एमएसपी मिलेगी, आपके साथ विश्वासघात हुआ… नौजवानों को रोजगार नहीं मिला…आपने देखा कि हाल ही में ओलंपिक में क्या हुआ…सरकार आपके लिए कुछ नहीं कर रही है। एक भी भर्ती नहीं होती है।

    पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हूड्डा ने कहा राहुल गांधी जी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की, जिसके बाद देशभर के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ।आज पूरा देश हरियाणा की ओर देख रहा है।पूरे हरियाणा में बस एक आवाज उठ रही है कि कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है ।हमारी 36 बिरादरी ने मन बना लिया है – हरियाणा में अबकी बार कांग्रेस की सरकार।

    Share:

    इस राज्य की सरकार ने गाय को दिया राज्यमाता का दर्जा, चुनाव से पहले बड़ा फैसला

    Mon Sep 30 , 2024
    नई दिल्ली। इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव (assembly elections) से पहले महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार (Eknath Shinde Government of Maharashtra) ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने गाय को राज्यमाता का दर्जा दिया है। इस साल के आखिर में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले महायुति सरकार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved