• img-fluid

    राऊ जंक्शन पर खुली नालियों में गिर रहे वाहन

  • September 30, 2024

    • सडक़ किनारे न बेरिकेडिंग, न सुरक्षा इंतजाम

    इन्दौर। राऊ जंक्शन के इर्द-गिर्द बनी खुली नालियों के कारण वाहन चालकों की जान पर बन आई है। आए दिन कोई न कोई चार पहिया वाहन नालियों में समा रहा है और वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। रविवार को भी जंक्शन पर ऐसे दृश्य देखने को मिले।लोगों का कहना है कि नालियां पूरी तरह खुली हैं और उनके आसपास कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं हैं।


    इस वजह से खासतौर पर ट्रैफिक जाम के दौरान रात में गाडिय़ां खुली नालियों में गिर जाती हैं। इससे चालकों को तो चोट लगती ही है, गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंच रहा है। शनिवार-रविवार के दिन राऊ जंक्शन पर ट्रैफिक बहुत ज्यादा होता है। जब जाम लगता है तो वाहन चालक इधर-उधर से गुजरने की कोशिश करते हैं और तभी उनके वाहन नालियों में गिर जाते हैं। इस मामले में एनएचएआई अफसरों का कहना है कि मौके की स्थिति देखकर यथासंभव सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे।

    Share:

    मुख्यमंत्री के साथ लंदन-जर्मनी जाएंगे अधिकारी

    Mon Sep 30 , 2024
    विदेशी निवेशकों को इन्वेस्टर्स समिट का न्योता देने नवम्बर माह से शुरू होगा सात समंदर पार रोड शो अभियान इन्दौर (Indore)। विदेशी निवेशकों को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने का न्योता देने के लिए मुख्यमंत्री सहित सचिवालय, उद्योग मंत्रालय और एमपीआईडीसी (मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम) के अधिकारी लंदन और जर्मनी की यात्रा करेंगे। इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved