• img-fluid

    1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता

  • September 30, 2024

    मुरादाबाद: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में है. पूर्व विधायक ने भगवानों के जन्म को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा, एक-दो को छोड़, सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए.

    बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम मुरादाबाद में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए ये बयान दिया.


    संगीत सोम ने कहा, जब से देश आजाद हुआ है, क्षत्रिय समाज का इतिहास बदलने का काम किया गया है, क्योंकि आप सब जानते हैं कि कांग्रेस सरकारों में एचआरडी मिनिस्टर कौन होते थे? उन्होंने पूरे के पूरे इतिहास को बदलने का काम किया है.

    उन्होंने आगे कहा, मैं बताना चाहता हूं, अगर क्षत्रिय समाज का इतिहास किताब से निकाल दिया तो 2 पन्नों का इतिहास नहीं बचता है, अरे ये तो वो समाज है अगर भगवान रामचंद्रजी को भी जमीन पर आकर लड़ना था, समाज में सुधार करना था, तो वो एक क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए, ये वो समाज है. बीजेपी नेता ने आगे कहा, जितने भी भगवानों को धरती पर आना पड़ा उन में से अगर एक या दो को छोड़ दें तो सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं. यही इस समाज की खूबसूरती है.

    Share:

    हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका वहीं लगा रहे सियासी जोर

    Mon Sep 30 , 2024
    नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव की सियासी जंग फतह करने के लिए कांग्रेस (Congress) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश में दो जनसभाएं संबोधित करने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब रैलियों की बजाय रथ यात्रा के जरिए सियासी माहौल बनाने का प्लान बनाया है. राहुल गांधी सोमवार को अंबाला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved