• img-fluid

    महाकाल दर्शन कर लौट रहे नासिक के युवकों की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी… दो गंभीर

  • September 29, 2024

    इन्दौर (Indore)। आज सुबह मानपुर क्षेत्र में कार सवार युवक हादसे का शिकार हो गए। एक ट्रक से बचने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इनमें दो युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। मानपुर पुलिस ने बताया कि एबी रोड की घटना है। घायल नासिक निवासी ओंकार पिता लक्ष्मण, महेश पिता रमेश गायकवाड़, अर्जुन पिता रंगनाथ, करण पिता शंकर और प्रशांत पिता दादाजी को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी एक कार में सवार थे। इनके साथ एक अन्य कार भी थी।

    सभी युवक दो अलग-अलग कारों मेंं सवार होकर उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर दर्शन करने गए थे। आज सुबह लौटते समय उनकी कार के सामने एक ट्रक आ गया, जिसमें सरिया बाहर की तरफ था। जैसे ही कार ट्रक के पास पहुंची तो कार चला रहे युवक को सरिया दिखा और उसने उससे बचने के लिए कार मोड़ दी। कार अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से टकराई और फिर एक के बाद एक कई पलटियां खा गई। दूसरी कार में चल रहे युवकों ने पलटी कार में फंसे युवकों को निकाला और फिर एंबुलेंस की मदद से एमवाय अस्पताल पहुंचाया।


    अन्य जगह भी हुए हादसे
    राऊ एक्सीडेंट झोन के नाम जाने वाले राऊ गोल चौराहे पर फिर हादसा हुआ। राऊ गोल चौराहे पर ही नीरज कुमावत निवासी इंदौर की कार को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि यहां ओवरब्रिज का निर्माण हो रहा है, जिस पर ट्रैफिक शुरू होने के बाद हादसे रुक जाएंगे। कई लोगों की यहां पर हादसों में मौत भी हो चुकी है। फिनिक्स माल के सामने स्पीड ब्रेकर में एयरपोर्ट रोड़ निवासी गजेंद्र सिंह की कार को पीछे से आ रही आयशर ने टक्कर मार दी।

    Share:

    'तमिलनाडु के हितों के साथ विश्वासघात करती रही है DMK', उदयनिधि के डिप्टी सीएम बनने पर BJP का हमला

    Sun Sep 29 , 2024
    डेस्क। तमिलनाडु (Tamil Nadu) भाजपा (BJP) प्रवक्ता एएनएस प्रसाद ने राज्य में सत्तारूढ़ डीएमके (DMK) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के 75 साल का इतिहास लोगों के साथ विश्वासघात और जन कल्याण पर पारिवारिक हितों को प्राथमिकता देने से भरा रहा है। उन्होंने कहा, गठबंधन का हिस्सा होने के बावजूद डीएमके ने अपने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved