• img-fluid

    मदालसा ने रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा शो? बताया ‘दोहरे चेहरे’ वाली

  • September 29, 2024

    मुंबई। टीआरपी लिस्ट में लगातार पहले पायदान पर बना हुआ टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) इन दिनों कहानी के साथ-साथ पर्दे के पीछे हो रही चीजों की वजह से भी सुर्खियों में है। शो में वनराज शाह  (Vanraj Shah) का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे  (Sudhanshu Pandey) ने अचानक शो छोड़ दिया और इसके कुछ ही दिन बाद काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने भी शो छोड़ दिया। चीजें इतने नाटकीय ढंग से हुईं कि लोगों ने दोनों बड़े कलाकारों के बैक टू बैक जाने का अपना ही मतलब निकाल लिया।

    मदालसा और रुपाली के बीच ठीक नहीं थीं चीजें
    सोशल मीडिया पर चर्चा है कि प्रोड्यूसर राजन शाही और रुपाली गांगुली के साथ बिगड़ते संबंधों की वजह से मदालसा और सुधांशु ने शो छोड़ दिया। सुधांशु पांडे ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया वहीं मदालसा शर्मा ने कहा कि कोई भी अपने को-स्टार्स के साथ बहुत लंबे वक्त तक नहीं टिका रह सकता। मदालसा के बयान के बाद ये गॉसिप्स बढ़ गए। मदालसा शर्मा ने यह भी कहा कि छोटे-मोटे बहस या झगडे़ होते रहते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि दुश्मनी हो गई है।



    काव्या ने अनुपमा को बताया दोहरे चेहरे वाली
    अब मदालसा शर्मा ने एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली को लेकर एक बयान दिया है। मदालसा शर्मा ने इस इंटरव्यू में एक गेम खेला जिसमें उन्हें अपनी हर एक को-स्टार के लिए एक शब्द देना था। जब रुपाली गांगुली का नाम दिया तो उनके लिए मदालसा शर्मा ने ‘टू फेस्ड’ कहा, यानि दोहरे चेहरे वाली। मदालसा शर्मा का यह जवाब वायरल हो गया है और अब लोग इसके अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो चुका है और लोग मानकर चल रहे हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थीं।

    अनुज को बताया कार्टून, लीला को कहा स्वीट
    इसी इंटरव्यू में जब मदालसा शर्मा से सुधांशु पांडे के लिए एक शब्द बोलने को कहा गया तो उन्होंने शालीन शब्द चुना और गौरव खन्ना के लिए ‘कार्टून’ शब्द दिया। बता दें कि गौरव खन्ना शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे हैं। शो में लीला बा का किरदार निभाने वाली ए्क्ट्रेस अल्पना बुच के लिए जब एक शब्द देना था तो मदालसा शर्मा ने उनके लिए स्वीट शब्द चुना। बता दें कि खबर है शो में फिर एक बार 15 साल का लीप आने जा रहा है और इसके बाद कहानी फिर एक बार नए किरदारों के साथ शुरू होगी।

    Share:

    हिज्बुल्लाह चीफ की मौत पर सीरिया के सुन्नी मुसलमानों ने मनाया जश्न, जानें क्यों नफरत करते थे

    Sun Sep 29 , 2024
    नई दिल्ली. इजरायल (Israel) ने 27 सितंबर को लेबनान (Lebanon) की राजधानी बेरूत (Beirut) में एक टारगेटेड एयरस्ट्राइक में हिज्बुल्लाह मुख्यालय (Hezbollah Headquarters) को जमींदोज कर दिया. इस हमले में हिज्बुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह समेत संगठन के कई टॉप कमांडर मारे गए. एक तरफ जहां इस्लामिक वर्ल्ड में नसरल्लाह की मौत का मातम मनाया जा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved