• img-fluid

    MP : छतरपुर में सड़क किनारे खड़े टैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार, तीन लोगों की मौत

  • September 29, 2024

    छतरपुुर। छतरपुर (Chhatarpur) में शनिवार शाम को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में फोरलेन पर ग्राम कदारी (Kadar) के पास एक तेज रफ्तार सफारी कार (Safari Car) सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली (tractor-trolley) से टकरा गई। बताया गया है कि घटना के वक्त बारिश हो रही थी, जिस कारण से कुछ लोग इसी ट्रॉली के नीचे बैठे हुए थे। दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई है, जबकि दो बच्चों सहित कुल पांच लोग घायल हुए हैं।

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ग्राम कुटिया निवासी 18 वर्षीय अखिलेश पुत्र अच्छेलाल यादव उम्र 18 साल अपने ट्रैक्टर की ट्रॉली में भूसा भरकर छतरपुर शहर के नौगांव रोड पर आया था। ट्रॉली खाली करने के बाद वह अपने साथी नरेन्द्र पुत्र सुकन यादव उम्र 18 वर्ष और राहुल पुत्र जयपाल यादव उम्र 18 वर्ष के साथ अपने गांव वापस जा रहा था। फोरलेन पर ग्राम कदारी के पास अचानक बारिश होने लगी, जिस कारण से अखिलेश ने ट्रैक्टर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और अपने साथियों के साथ बारिश से बचने के लिए ट्रॉली के नीचे बैठ गया।


    वहीं, बाइक से ग्राम दिदौनिया जा रहे धर्मेन्द्र सिंह पुत्र गोविंद सिंह उम्र 40 वर्ष, शैलेन्द्र सिंह उर्फ नातीराजा पुत्र बहादुर सिंह उम्र 30 वर्ष और केशु राजा पुत्र नातीराजा उम्र 4 वर्ष ने ट्रॉली के नीचे लोगों को बैठा देखा तो वे भी बारिश से बचने के लिए बाइक रोककर ट्रॉली के नीचे बैठ गए। इसी बीच छतरपुर से खजुराहो की ओर जा रही एक तेज रफ्तार सफारी कार के चालक का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मारते हुए सीधे ट्रॉली में जा घुसी।

    सफारी कार में घटना के वक्त छतरपुर के नरसिंहगढ़पुरवा निवासी 45 वर्षीय शक्ति सिंह सोलंकी, उनकी पत्नी डॉली राजा और 10 वर्षीय पुत्र धनंजय सिंह सवार थे। दुर्घटना में सफारी चालक शक्ति सिंह के अलावा बारिश से बचने के लिए ट्रॉली के नीचे बैठे दिदौनिया निवासी धर्मेन्द्र सिंह और शैलेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सफारी कार में सवार 10 वर्षीय धनंजय सिंह, ट्रॉली के नीचे बैठे चार वर्षीय केशु राजा, अखिलेश यादव, नरेन्द्र यादव और राहुल यादव घायल हो गए। मृतक शैलेन्द्र सिंह की पत्नी डॉली राजा इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई हैं।

    घटना के बाद राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल लेकर आई। जिला अस्पताल में तीनों लोगों को मृत घोषित करते हुए घायलों का इलाज शुरू किया गया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल चार वर्षीय केशु राजा को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया है। वहीं शाम को एएसपी विक्रम सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

    Share:

    Uttarakhand: 4 जिलों में दूसरे राज्य के लोगों द्वारा खरीदी गई जमीन की होगी जांच, CM ने दिए निर्देश

    Sun Sep 29 , 2024
    देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने हाल के कुछ वर्षों में उत्तराखंड (Uttarakhand) में दूसरे राज्यों के लोगों (People other States.) द्वारा निकाय क्षेत्रों से बाहर खरीदी गई जमीनों की जांच (Investigation of purchased lands) बिठा दी है। सीएम धामी ने पहले चरण में चार जिलों में जांच के निर्देश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved