• img-fluid

    डोनॉल्ड ट्रंप ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर की निजी टिप्पणी, कहा- वो मानसिक रूप से विकलांग है

  • September 29, 2024

    नई दिल्‍ली । अमेरिका (America) में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अवैध रूप से सीमा पार करने वाले और आपराधिक प्रवृत्ति वाले अप्रवासियों की कड़ी निंदा की. उन्होंने ऐसे अप्रवासियों के खिलाफ कठोर शब्दों का प्रयोग किया और खासतौर पर उन लोगों की कड़ी आलोचना की, जो खासतौर पर महिलाओं के साथ हुए अपराधों में शामिल रहे. ट्रंप ने इसके साथ ही डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के खिलाफ भी निजी टिप्पणियां की.

    चुनावी राज्य विस्कॉन्सिन में एक जनसभा के दौरान, ट्रंप ने डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति हैरिस को “मानसिक रूप से विकलांग” और “मानसिक रूप से अस्थिर” कहा. हैरिस ने शुक्रवार को अपने 2024 के राष्ट्रपति अभियान के दौरान पहली बार अमेरिका-मेक्सिको सीमा का दौरा किया था. ट्रंप के भाषण का अधिकांश हिस्सा अवैध प्रवासियों पर केंद्रित था. उन्होंने हिंसक अपराध करने वाले प्रवासियों को “राक्षस,” “पत्थर दिल हत्यारे” और “जानवर” भी कहा.


    ट्रंप और हैरिस के बीच 5 नवंबर के चुनाव से पहले कांटे की टक्कर जारी है. जनमत सर्वेक्षणों के अनुसार, वोटर्स के लिए इमिग्रेशन और साउथ बॉर्डर कई बड़े मुद्दों में से एक है. पूर्व राष्ट्रपति ने हैरिस और डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति जो बाइडन पर अवैध प्रवासियों को अमेरिका में एंट्री की परमिशन देने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ प्रवासी ‘अमेरिकी नागरिकों के साथ रेप, उन्हें लूटने, चोरी करने और उनके मर्डर’ करने की मंशा रखते हैं.

    एक समय पर ट्रंप ने यह भी स्वीकार किया, “यह एक अंधकारमय भाषण है.” ट्रंप का यह भाषण विस्कॉन्सिन के छोटे शहर प्रेयरी डू चीएन में हुआ, जहां सितंबर में एक वेनेजुएलाई व्यक्ति को अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश करने और एक महिला के साथ यौन शोषण और उसकी बेटी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बाइडन प्रशासन के दौरान लगभग 70 लाख प्रवासियों को अमेरिका-मेक्सिको सीमा पार करते समय गिरफ्तार किया गया है, जो अब तक का एक रिकॉर्ड हाई नंबर है. इसके कारण ट्रंप और अन्य रिपब्लिकन नेताओं ने हैरिस और बाइडन की आलोचना की है.

    Share:

    नसरल्लाह की मौत के विरोध में भारत में भी प्रदर्शन, कश्मीर की सड़कों पर उतरे लोग

    Sun Sep 29 , 2024
    श्रीनगर । बेरूत(Beirut) में मारे गए हिजबुल्लाह प्रमुख की मौत(Hezbollah chief killed) के विरोध में भारत(India in protest) में भी प्रदर्शन किया गया। जम्मू-कश्मीर के बडगाम(-Budgam, Jammu and Kashmir) में हिजबुल्लाह के सपोर्ट(Support for Hezbollah) में लोग सड़कों पर उतर आए। स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक बच्चों सहित बड़ी संख्या में लोग काले झंडे लेकर शहर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved