• img-fluid

    ये चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • September 28, 2024


    जम्मू । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि ये चुनाव (This Election) जम्मू-कश्मीर का भविष्य (Future of Jammu-Kashmir) चुनने के लिए है (Is to Choose) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए जम्मू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर कटाक्ष किया है।


    पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है। आज शहीद वीर सरदार भगत सिंह की जन्म जयंती भी है। देश के करोड़ों युवाओं की प्रेरणा, भगत सिंह जी को मैं श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू की ये सभा इस विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है। मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का अवसर मिला है। मैं जहां भी गया, वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिख रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकवाद, अलगाववाद और हिंसा नहीं चाहते हैं। यहां के लोग शांति और समृद्धि चाहते हैं। यहां के लोग अपने बच्चों के लिए उज्ज्वल भविष्य चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए यहां के लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार चाहते हैं!

    पीएम मोदी ने कांग्रेस, एनसी और पीडीपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी के तीन खानदानों से त्रस्त हैं। लोग फिर वही निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग आतंक, अलगाव और खून-खराबा अब नहीं चाहते हैं। यहां के लोग अमन-शांति चाहते हैं। पिछले दो चरणों में हुए भारी मतदान ने जम्मू-कश्मीर की जनता का मूड बता दिया है। दोनों चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त मतदान हुआ है। अब यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की पहली सरकार बनना तय है।

    जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए इतिहास में पहले कभी ऐसा मौका नहीं आया है, जो इस चुनाव में आया है। अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा वाली सरकार बनने जा रही है। आपको इस मौके को छोड़ना नहीं है। क्योंकि भाजपा की जो सरकार यहां बनेगी, वो आपकी पीड़ा को दूर करेगी। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का चुनाव हो चुका है। तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव एक अक्टूबर को होगा और आठ अक्टूबर को नतीजे घोषित होंगे।

    Share:

    MP के 29 सांसदों को मिली नई जिम्मेदारी, इस कमेटी के अध्यक्ष बने दिग्विजय सिंह

    Sat Sep 28 , 2024
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के 29 सांसदों को नई जिम्मेदारियां मिली हैं, दरअसल, मोदी सरकार (modi government) ने तीसरे कार्यकाल में डिपार्टमेंटल पार्लियामेंट्री स्टैंडिंग कमेटियों का गठन कर दिया है, जिसमें मध्य प्रदेश के 29 सांसदों को शामिल किया गया है. इनमें राज्यसभा और लोकसभा के सदस्य शामिल हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved