• img-fluid

    ट्रंप से आगे निकली कमला हैरिस, हर तरफ बढ़ाया बढ़त; राष्ट्रपति चुनाव मजेदार दौड़ में

  • September 28, 2024

    वाशिंगटन: 2024 का राष्ट्रपति चुनाव सदी का सबसे मजेदार चुनाव बना हुआ है. वास्तव में, यह पिछले 60 वर्षों में व्हाइट हाउस के लिए सबसे करीबी दौड़ है. डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच 10 सितंबर की बहस के बाद से मतदान से पता चलता है कि उपराष्ट्रपति ने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी पर राष्ट्रीय स्तर पर थोड़ी बढ़त हासिल की है.

    सूत्रों के मुताबिक, रविवार को मतदान पर एक सर्वेक्षण कराया है. उनके सर्वेक्षण हैरिस के अब तक के सर्वश्रेष्ठ सर्वेक्षणों में से कुछ थे, और फिर भी वह क्रमशः केवल 4 और 5 अंकों से आगे हैं. 2016 और 2020 में सीबीएस न्यूज़/यूगोव और एनबीसी न्यूज़ पोल में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार की सबसे बड़ी बढ़त कम से कम दोगुनी थी, जहां हैरिस अब हैं.


    रविवार के नए सर्वेक्षणों को और अधिक संदर्भ में रखने के लिए, बहस के बाद से किए गए सभी राष्ट्रीय सर्वेक्षणों से आगे है. इसमें उपरोक्त सर्वेक्षण और ABC News/Ipsos, Fox News और The New York Times/Siena College के सर्वेक्षण शामिल हैं. CNN के लेटेस्ट पोल ऑफ़ पोल्स के अनुसार, हैरिस 3 अंकों से आगे हैं.

    कोई भी उम्मीदवार राष्ट्रीय मतदान में 5 अंकों या उससे अधिक का लाभ नहीं उठा पाया है. इसमें वह अवधि भी शामिल है जब राष्ट्रपति जो बाइडेन संभावित और फिर संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार थे. यह तथ्य कि इस चक्र में किसी ने भी कम से कम 5 अंकों की बढ़त नहीं बनाई है, यह अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ है. यहां तक ​​कि बहुत करीबी दौड़ में भी, किसी न किसी बिंदु पर एक उम्मीदवार लगभग हमेशा महत्वपूर्ण बढ़त बना लेता है. इस साल, अधिकांश मतदाता एकमत हैं.

    Share:

    'जो 370 पर कोसते थे, आज वह भी कर रहे राम-राम'; CM योगी ने बताई मौलवी की कहानी

    Sat Sep 28 , 2024
    फरीदाबादः हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले धुआंधार प्रचार जारी है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को फरीदाबाद पहुंचे. यहां फरीदाबाद के NIT विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर में अनुच्छेद 370 और राम मंदिर का भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved