• img-fluid

    ‘भूल भुलैया 3: सिंहासन लेने लौटी मंजुल‍िका, रूह बाबा ने जलाई आग

  • September 28, 2024

    मुंबई। क्या लगा कहानी खत्म हो गई? कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)  स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiya 3)’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इसकी कई वजहें हैं. जैसे कि दिवाली के दिन इसका क्लैश अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ होना और एक्ट्रेस विद्या बालन का इस फिल्म के जरिए भूल भुलैया फ्रेंचाइजी में वापसी करना. पिक्चर का लुक देखने के लिए दर्शक तरस रहे थे. ऐसे में अब मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है.

    रिलीज हुआ भूल भुलैया 3 का टीजर
    इस टीजर से आपको साफ पता चल जाएगा कि ‘भूल भुलैया 3’ में क्या होने वाला है. टीजर की शुरुआत में आपको विद्या बालन की आवाज सुनाई देती है, जो बांग्ला में किसी को अपशब्द कह रही हैं. इसके बाद किसी दूल्हे को जमीन में घिसते हुए जाते आप देखते हैं. फिर स्क्रीन पर आती है मंजुलिका बनीं विद्या बालन, जिन्हें आज भी राजा के सिंहासन की भूख है. वो कहती हैं कि ये सिंहासन उसका है.



    इसके बाद आप कार्तिक आर्यन उर्फ रूह बाबा की आवाज सुनते हैं. रूह बाबा कहते हैं, ‘क्या लगा कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही हैं. ताकि एक दिन फिर से खुल सकें.’ इसके बाद वो साक्षात आपके स्क्रीन पर राख फूंकते प्रकट होते हैं. अगर आपने ‘भूल भुलैया 2’ देखी है तो आप रूह बाबा का सच जानते होंगे. ऐसे में उनका मानना आज भी यही है कि ‘भूत-वूत’ कुछ नहीं होते. लेकिन अब जब उनका सामना एक नहीं बल्कि कई चुड़ैलों से होने वाला है, तो देखना होगा कि उनकी सोच बदलती है या नहीं.

    टीजर में फिल्म की हीरोइन तृप्ति डिमरी की झलक भी आपको देखने मिल जाएगी. कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी रोमांस करती नजर आने वाली हैं. साथ ही उनके साथ भूतों का सामना भी एक्ट्रेस करेंगी. पिक्चर में विद्या बालन को देखना दिलचस्प होने वाला है. टीजर के आखिरी सीन्स में विद्या का ड्रामेटिक अंदाज काफी मजेदार लग रहा है. वो अजीब नजरों से डरावने एक्सप्रेशन के साथ जो कार्तिक आर्यन को देख रही हैं उसी से साफ है कि विद्या इस फिल्म में कमाल करने वाली हैं.

    फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कलसेकर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. डायरेक्टर अनीस बज्मी की ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका क्लैश ‘सिंघम 3’ के साथ होगा

    Share:

    क्या पटौदी पैलेस को म्यूजियम बनाने की है तैयारी? जानिए सैफ अली खान का प्‍लान

    Sat Sep 28 , 2024
    मुंबई। सैफ अली खान (Saif Sli Khan)  का पटौदी हाउस काफी चर्चा में रहता है। सैफ के पदौदी हाउस (Padaudi House) में कई फिल्मों और शोज की शूटिंग भी हो चुकी है। अब कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि पटौदी पैलेस को एक म्यूजियम में कन्वर्ट किया जाएगा। अब इस बारे में जब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved