• img-fluid

    बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया बर्डे को बचाने उतरी वकीलों की ‘फौज’

  • September 28, 2024

    मुंबई। एडल्ट स्टार रिया बर्डे (Adult Star Rhea Birde) को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में महाराष्ट्र पुलिस (MH Police) ने गिरफ्तार किया है. उस पर लगे आरोपों के मुताबिक, वह बांग्लादेश (Bangladesh Adult Atar) की रहने वाली है और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अपने परिवार के साथ भारत में रह रही थी. पुलिस को इस मामले में रिया की मां, बहन, भाई और पिता की भी तलाश है.

    पुलिस ने रिया को अदालत में पेश किया तो 7 अधिवक्ताओं की टीम ने उसका जमकर बचाव और गिरफ्तारी का विरोध करने की कोशिश की. वकीलों ने ठाणे पुलिस से सवाल किया कि वह किस आधार पर रिया बर्डे को बांग्लादेशी साबित कर सकती है. डेढ़ घंटे की तीखी बहस के बाद न्यायाधीश ने रिया को 1 अक्टूबर, 2024 तक ठाणे पुलिस की हिरासत में भेज दिया.



    रिया बर्डे एडल्ट इंडस्ट्री में आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से मशहूर है. वह राज कुंद्रा प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी थी. उसे फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारतीय पासपोर्ट बनवाने के आरोप में हिल लाइन पुलिस ने 26 सितंबर को उल्हासनगर से गिरफ्तार किया था. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420, 465, 468, 479, 34 और 14ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    पुलिस ने रिया के परिवार पर भी किया मुकदमा
    पुलिस ने रिया के परिवार के सदस्यों- मां अंजलि बर्डे (उर्फ रूबी शेख), पिता अरविंद बर्डे, भाई रवींद्र (उर्फ रियाज शेख), और बहन रितु (उर्फ मोनी शेख) पर भी आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. मुंबई स्थित पोर्नोग्राफी रैकेट से इनके संबंधों की जांच भी जारी है. इस मामले की रिपोर्ट रिया के एक दोस्त प्रशांत मिश्रा ने की. उन्होंने पुलिस को बताया कि रिया अवैध रूप से भारत में रह रही है.

    रिया के दोस्त ने की थी पुलिस के पास शिकायत
    प्रशांत की शिकायत पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए रिया के दस्तावेजों की जांच की. विवरण के अनुसार, रिया बर्डे की मां मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली हैं. उन्होंने अरविंद बर्डे (रिया के पिता) से शादी की है, जो महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले हैं. रिया ने खुद को भारतीय नागरिक साबित करने के लिए जाली दस्तावेजों के जरिए पासपोर्ट बनवाया. बताया गया कि उसके माता-पिता इस समय कतर में हैं. पुलिस के मुताबिक वेश्यावृत्ति से जुड़े एक मामले में रिया बर्डे को एकबार पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

    Share:

    'भूल भुलैया 3: सिंहासन लेने लौटी मंजुल‍िका, रूह बाबा ने जलाई आग

    Sat Sep 28 , 2024
    मुंबई। क्या लगा कहानी खत्म हो गई? कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)  स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiya 3)’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इसकी कई वजहें हैं. जैसे कि दिवाली के दिन इसका क्लैश अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ होना और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved