• img-fluid

    अब उर्फी जावेद की बहन जाने वाली हैं बिग बॉस के घर?

  • September 28, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) शुरू होने वाला है। शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम आ चुके हैं। वहीं ऐसी भी खबर आ रही थी कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहन अस्फी (Asfi) भी शो में आने वाली हैं। अस्फी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। खैर अब इस खबर के वायरल होने के बाद अस्फी ने खुद इस पर अपना जवाब दिया है।



    क्या बोलीं अस्फी
    अस्फी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हैल्लो दोस्तों, मैंने सोशल मीडिया पर एक खबर देखी कि मैं बिग बॉस 18 कर रही हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं, ना ही मुझे अप्रोच किया गया है शो के लिए। मैं फिलहाल अपने ही खुद के रिएलिटी शो में काम कर रही हूं फॉलो कर लो यार और मैं एक्टिंग प्रोजेक्ट्स को देख रही हूं।’

    अस्फी के इस स्टेटमेंट से लग रहा है कि वह अब बतौर एक्टर काम करना चाहती हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं। वैसे बता दें कि अस्फी को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। शो फॉलो कर लो यार में उन्हें काफी पसंद किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

    उर्फी का शो
    शो फॉलो कर लो यार की बात करें तो इसमें उर्फी ने अपनी रियल लाइफ को दिखाया है। इसमें ना सिर्फ उर्फी की पर्सनल लाइफ के बारे में दर्शकों को जानने का मौका मिला बल्कि प्रोफेशनल भी।

    इनके नाम आए बिग बॉस के लिए सामने
    बिग बॉस 18 की बात करें तो इस बार शो की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर है। जिन कंटेस्टेंट्स के नाम अब तक सामने आ रहे हैं वो हैं नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, धीरज धूपर, शहजादा धामी, शोएब इब्राहिम, निया शर्मा, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा।

    Share:

    UPI से अब बिना डेबिड कार्ड ATM में जमा कर सकेंगे कैश, बैंक जाने की जरूरत नहीं

    Sat Sep 28 , 2024
    नई दिल्ली। यूपीआई (UPI) का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए नई सुविधा (New feature) की शुरुआत हो गई है। इसके तहत अब वे यूपीआई (UPI) से एटीएम में कैश जमा (Deposit cash in ATM) कर सकते हैं। इसके लिए डेबिट कार्ड की आवश्यकता नहीं (No debit card required) होगी। फिलहाल, एक्सिस बैंक और यूनियन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved