• img-fluid

    जेपी नड्डा आज रहेंगे बिहार दौरे पर, पटना में होगी बीजेपी की अहम बैठक, प्रदेश स्तरीय कई नेता होंगे शामिल

  • September 28, 2024

    पटना । भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा उर्फ जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार को बिहार (Bihar) दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे राजधानी पटना (Patna) में बीजेपी की अहम बैठक (Meeting) में हिस्सा लेंगे। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में शनिवार को होने वाली बैठक में पार्टी के सभी राज्य एवं केंद्र सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, एमएलसी, मंच-प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और प्रदेश स्तरीय नेता शामिल होंगे। इस दौरान नड्डा बीजेपी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष का सितंबर महीने में यह दूसरा बिहार दौरा होगा। इससे पहले वे 7 सितंबर को दो दिवसीय बिहार दौरे पर आए थे।


    जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा शनिवार सुबह 10.30 बजे विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल सहित अन्य नेता उनकी अगुवानी करेंगे। एयरपोर्ट से सीधे वे बिहार विधानसभा के पास सप्तमूर्ति पहुंचेंगे और शहीदों को माल्यार्पण करेंगे। वहां से बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचने का कार्यक्रम है, जहां सुबह 11.15 बजे से पार्टी की बैठक शुरू होगी।

    भाजपा अध्यक्ष शनिवार को पटना में विशेष सदस्यता अभियान की शुरुआत भी करेंगे। दोपहर डेढ़ बजे तक बैठक चलने की उम्मीद है। इस दौरान जेपी नड्डा पैरालंपिक के विजेता खिलाड़ियों को भी सम्मानित करेंगे। इसके बाद वे पटना से हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। गौरतलब है कि सदस्यता अभियान को गति देने भाजपा अध्यक्ष देश के सभी राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे बिहार दौरे पर आ रहे हैं।

    बता दें कि करीब तीन हफ्ते पहले भी जेपी नड्डा बिहार आए थे। उस दौरान उन्होंने राज्य के विभिन्न जिलों में सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों का उद्घाटन किया था। साथ ही दरभंगा में प्रस्तावित एम्स की साइट का दौरा भी किया था।

    Share:

    महाराष्ट्र : चुनावी घोषणा से पहले ऐक्शन में आयोग, पूछा- मुंबई में 100 से अधिक पुलिस इंस्पेक्टर का तबादला करने में देरी क्‍यों ?

    Sat Sep 28 , 2024
    मुंबई । मुख्य चुनाव आयुक्त (CEC) राजीव कुमार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के शीर्ष अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान मुंबई में 100 से अधिक पुलिस निरीक्षकों (police inspectors) के प्रमुख पदों पर होने पर सवाल उठाए। सूत्रों के अनुसार, CEC राजीव कुमार (CEC Rajiv Kumar) ने कहा कि 31 जुलाई 2024 को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved