• img-fluid

    हरियाणा का एक भी अग्निवीर पेंशन वाली नौकरी के बिना नहीं रहेगा – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

  • September 27, 2024


    रेवाड़ी । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा कि हरियाणा का एक भी अग्निवीर (A single Agniveer of Haryana) पेंशन वाली नौकरी के बिना नहीं रहेगा (Will not be left without Pensionable Job) ।


    आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रेवाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ये कांग्रेस हमेशा सेना का अपमान करती है। यही कांग्रेस पार्टी है जिसने सेना अध्यक्ष को गुंडा कहने का दुस्साहस किया था। कांग्रेस ने कभी सेना का सम्मान नहीं किया, उन्होंने भ्रांतियां फैलाने का काम किया। अभी एक भ्रांति फैला रहे हैं कि अग्निवीर से जो बच्चे वापस आएंगे उन्हें वैसे ही छोड़ दिया जाएगा… हरियाणा का एक भी अग्निवीर पेंशन वाली नौकरी के बिना नहीं रहेगा। ये भाजपा का वादा है। भारत सरकार और हरियाणा सरकार मिलकर जितने भी अग्निवीर आएंगे सभी को पक्की पेंशन वाली सरकार नौकरी देने का निर्णय पीएम मोदी ने लिया है।

    शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा राहुल बाबा, विदेश जाकर कहते हैं कि हम एसटी-एससी-ओबीसी समुदाय का आरक्षण समाप्त कर देंगे। ये हम पर आरोप लगाते थे कि हम आरक्षण समाप्त करने वाले हैं और ​अमेरिका जाकर अंग्रेजी में बोलकर आए कि आरक्षण समाप्त कर देंगे। राहुल बाबा, कैसे समाप्त कर दोगे, सरकार हमारी है और मैं कह देता हूं कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक आप आरक्षण समाप्त नहीं कर सकते हैं।

    अमित शाह ने कहा राहुल बाबा को अभी किसी एनजीओ ने पकड़ा दिया है कि एमएसपी बोलने से वोट मिल जाएंगे। राहुल बाबा, एमएसपी का फुलफॉर्म मालूम है आपको? खरीफ और रबी की फसल कौन सी है, क्या आपको मालूम है। पूरे देशभर में कांग्रेस की जो सरकारें चल रही हैं, एमएसपी के नाम पर किसानों से झूठ बोलना बंद कीजिए। हरियाणा की भाजपा सरकार किसानों से 24 फसलें एमएसपी पर खरीद रही है। हरियाणा में कांग्रेस के नेता एक बार बता दें कि देश में आपकी कौन सी सरकार एमएसपी पर 24 फसल खरीदती है?हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी, कट, कमीशन और करप्शन से चलती थी। डीलर, दलाल और दामादों का राज चलता था। भाजपा सरकार में न डीलर बचे न ही दलाल बचे, दामाद का तो सवाल ही नहीं है।

    Share:

    MP के विदिशा में करोड़ों की सरकारी जमीन कब्जा मुक्त, 12 वर्षों से हो रही थी खेती

    Fri Sep 27 , 2024
    विदिशा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अतिक्रमण (Encroachment) के खिलाफ प्रशासन ने कड़े तेवर अपना लिये हैं. दबंगों के कब्जे से सरकारी भूमि को मुक्त कराया जा रहा है. विदिशा जिले (Vidisha district) में भी करोड़ों की सरकारी गोचर भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया है. मामला शमशाबाद के लाडपुर इलाके का है. कलेक्टर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved