• img-fluid

    ‘PM जिसपर घोटाले का आरोप लगाते हैं, उसे डिप्टी CM बना देते हैं’- अरविंद केजरीवाल

  • September 27, 2024

    नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की विधानसभा को शुक्रवार (27 सितंबर) को संबोधित किया. उन्होंने जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी को शर्म आती है. अजित पवार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस व्यक्ति पर घोटाले का आरोप लगाते हैं, उसे ही राज्य का डिप्टी सीएम बना देते हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ऐसे 25 ‘नगीने’ पीएम नरेंद्र मोदी के नगीने हैं.


    केजरीवाल ने कहा, “मैंने चार-पांच दिन पहले मोहन भागवत को चिट्ठी लिखी थी. उस चिट्ठी में उनसे पांच मुद्दों पर बात की थी. इसमें एक मुद्दा ये भी था कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी इस देश के सबसे भ्रष्ट नेताओं को ईडी और सीबीआई से डराकर या पैसों का लालच देकर दूसरी पार्टी से तोड़-तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं, क्या वो (मोहन भागवत) उनसे समहत हैं.”

    इसके आगे उन्होंने कहा, “27 जून 2023 को प्रधानमंत्री ने कहा कि अजित पवार पर 70 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप है. हम इनको जेल भेंजेगे. पांच दिन के बाद 2 जुलाई को उनको अपनी सरकार में शामिल कराया और उनको उपमुख्यमंत्री बना दिया. मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि कुछ शर्म आती है…क्या मुंह दिखाते हो जब आप अपनी गली में और अपने घर जाते हो.”

    पूर्व सीएम ने आगे कहा, “22 जुलाई 2015 को बीजेपी कहती है कि हिमंता बिस्वा सरमा बहुत बड़ा भ्रष्टाचारी है. एक महीने बाद 23 अगस्त 2015 को उसे अपनी पार्टी में शामिल कर लेते हैं.”

    Share:

    भारत में पर्यटन को बढ़ावा देने में बहुत अहम है भारतीय रेल की भूमिका

    Fri Sep 27 , 2024
    नई दिल्ली । भारत में पर्यटन को बढ़ावा देने में (In promoting Tourism in India) भारतीय रेल (Indian Railway) की भूमिका बहुत अहम है (Plays very important Role) । 27 सितंबर को विश्व पर्यटन दिवस पर पूरी दुनिया में पर्यटन के महत्व पर चर्चा की जाती है और प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों के बारे में लोगों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved