• img-fluid

    इंदौर: अश्लील रील बनाकर वायरल करने वाली युवती पर मामला दर्ज

  • September 27, 2024

    इंदौर। पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर कम कपड़े पहन कर अश्लीलता (Obscenity) फैलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जो मेघदूत चौपाटी (Meghdoot Chowpatty) का बताया जा रहा था, वही इस वीडियो को लेकर इंदौर (Indore) की कई सामाजिक सांस्कृतिक संस्थाओं ने आपत्ति ली थी। और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाने वाली युवती के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन के माध्यम से अपना रोष व्यक्त किया था। जिसके बाद बजरंग दल के लक्की रघुवंशी की शिकायत पर पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


    तुकोगंज (Tukoganj) थाना प्रभारी (Police Station) जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि क्षेत्र के 56 दुकान में जहां पर टूरिस्ट और शहर के लोगो की गैदरिंग बनी रहती है। वहां पर कुछ दिन पूर्व एक युवती द्वारा कम कपड़ों में वीडियो बनाकर उसे वायरल किया था, जिस पर शहर की महिला संगठनों बजरंग दल के द्वारा आपत्ति ली गई और युवती के खिलाफ अश्लीलता फैलाने की शिकायत की गई है। इस संबंध में उनके बयान भी लिए गए हैं, और बयान मे यह पाया गया कि युवती द्वारा सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने की धारा 296 बीएनएस के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

    Share:

    विधानसभा के अंदर किया मेरा रेप... BJP विधायक पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप

    Fri Sep 27 , 2024
    डेस्क: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक मुनिरत्ना पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने कहा है कि मुनिरत्ना ने उसे अपने जाल में फंसाया और कई बार उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने कहा कि बीजेपी विधायक ने कर्नाटक स्टेट असेंबली बिल्डिंग, विधानसभा और सरकारी कार के अंदर उसे अपने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved