• img-fluid

    मल्लिकार्जुन खरगे मुश्किल में, लोकायुक्त में दी गई शिकायत; धोखाधड़ी के लगे आरोप

  • September 27, 2024

    बंगलूरू। कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) कानूनी दांव पेंच में फंसते नजर आ रहे हैं। भाजपा (BJP) नेता रमेश एनआर ने खरगे और अन्य के खिलाफ कर्नाटक लोकायुक्त (Karnataka Lokayukta) के पास शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा नेता रमेश ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ लोकायुक्त के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है। आरोपों में धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार, दस्तावेजों की जालसाजी, सरकारी जमीन को अवैध रूप से हासिल करने की साजिश और सरकारी संपत्ति को अवैध रूप से हड़पने में मदद करना शामिल है।


    आरोपों में से एक सरकारी संपत्ति को अवैध रूप से मंजूरी देने से जुड़ा हुआ है। शिकायत में यह भी दावा किया गया कि सिद्धार्थ विहार ट्रस्ट को संदिग्ध परिस्थितियों में पांच एकड़ जमीन आवंटित की गई थी। इसे लेकर खरगे, मंत्री प्रियांक एम. खरगे, राहुल एम. खरगे, राधाबाई एम. खरगे, राधाकृष्ण, मंत्री एम. बी. पाटिल और आईएएस अधिकारी डॉ. एस. सेल्वाकुमार का नाम शिकायत में दर्ज किया गया है।

    साल 2014 में, बंगलूरू के बीटीएम चौथे स्टेज के दूसरे ब्लॉक में 8,002 वर्ग मीटर (86,133 वर्ग फीट) का सीए प्लॉट, साइट नंबर 05, बंगलूरू विकास प्राधिकरण के माध्यम से आवंटित किया गया था। इसके अतिरिक्त, बंगलूरू में हाई-टेक डिफेंस एंड एयरोस्पेस पार्क के हार्डवेयर सेक्टर में पांच एकड़ सीए जमीन, केआईएडीबी द्वारा 30/05/2024 को सिद्धार्थ विहार ट्रस्ट के राहुल एम. खरगे को आवंटित की गई थी।

    Share:

    600 दवाइयों के नि:शुल्क वितरण का दावा..फिर क्यों पैसे से दवा खरीद रहे चरक अस्पताल के मरीज

    Fri Sep 27 , 2024
    निजी ठेकेदार को लाभ पहुँचाने में लगा अस्पताल का ही अमला-मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ध्यान दें उज्जैन। एक तरह तो स्वास्थ्य विभाग शासकीय चरक अस्पताल में 600 से ज्यादा दवाइयों के नि:शुल्क वितरण का दावा कर रहा हैं, वहीं दूसरी ओर यहां इलाज के लिए आने वाले मरीज जन औषधि केंद्र और अन्य मेडिकल स्टोर्स से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved