• img-fluid

    MCD स्थायी समिति के चुनाव को लेकर विधानसभा में हंगामा, AAP ने बताया लोकतंत्र की हत्या

  • September 27, 2024

    नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) में चुनाव के मसले पर दिल्ली विधान सभा (Delhi Legislative Assembly) में हंगामा हुआ है। आप (AAP) के विधायकों (MLA) ने कहा निगम में लोकतंत्र की हत्या हुई। एलजी ने पीछे के रास्ते से चुनाव करवाने की कोशिश की। जबकि चुनाव करवाने की जिम्मेदारी मेयर की होती है।

    भाजपा विधायक अभय वर्मा ने कहा कि निगम चुनाव में आप ने लोकतंत्र की हत्या की। चुनाव की तारीख पहले ही घोषित हो गई है। फिर चुनाव को होने क्यों नहीं होने दे रही है।


    दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल ने गलत तरीके से दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की। लगता है उप राज्यपाल ने चंडीगढ़ में हुई घटना से सीख नहीं ली। इस घटना से बहुत दुखद हूं।

    Share:

    आंध्र प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री जगन रेड्डी को झटका, YSR के तीसरे राज्यसभा सांसद ने इस्तीफा दिया

    Fri Sep 27 , 2024
    अमरावती। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में राजनीतिक संकट (political crisis) से जूझ रहे पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) जगन रेड्डी (Jagan Reddy) को एक और झटका लगा है। YSR कांग्रेस पार्टी के तीसरे राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) ने इस्तीफा दे दिया है। सांसद रयागा कृष्णैया (MP Rayaga Krishnaiah) ने मंगलवार को अपनी राज्यसभा सीट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved