• img-fluid

    सोमी अली ने सोनू निगम को बताया ‘सोशियोपैथ’, जानें क्या है पूरा मामला?

  • September 27, 2024

    सलमान खान (salman khan) की एक्स-गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) सोमी अली खान (somy ali khan) अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने सलमान और ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) के रिश्तों को लेकर बात की थी. अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) पर धोखा (cheat) देने और इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सोनू से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया है.

    हालांकि, वीडियो में उन्होंने सोनू का नाम सीधा नहीं लिया, लेकिन कैप्शन में उनका नाम लिखा और उन्हें टैग भी किया है. वीडियो में सोमी कहती हैं कि तीन साल पहले और हाल ही में उनका गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया. उन्हें मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी और उनका फायदा उठाया गया. इसके बाद से वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं. सोमी ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने एक टॉक शो शुरू किया था, जहां वे कई लोगों के इंटरव्यू ले रही थीं. उनमें से एक इंसान (सोनू निगम) ने बहुत ही इंटेलिजेंट तरीके से बात की.


    सोनू निगम की बातों से इंप्रेस हो गई थीं सोमी

    उस शख्स ने ऐसी समझदारी से बातें कीं कि सोमी अली काफी इंप्रेस हो गई थीं. उन्हें हैरानी हुई कि कोई ऐसा इंसान भी हो सकता है, जो इतना नॉलेजेबल हो और अपने विचारों पर विश्वास करता हो. वीडियो में सोमी बताती हैं, ‘जब मैंने लंदन में कोई प्रोजेक्ट पाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे मैसेज को नजरअंदाज कर दिया. मैं इस इंसान का बहुत सम्मान करती हूं’. सोमी ने ये भी बताया कि सोनू उनके चैट शो में इसलिए आए क्योंकि वे मुंबई में किसी से जुड़े हुए थे और सिंगर को दूसरे शख्स को ये दिखाना था कि, ‘मैं आपकी एक्स-गर्लफ्रेंड के शो में गया था’.

    सोमी अली ने सोनू निगम को बताया सोशियोपैथ

    सोमी अली ने बताया कि सोनू निगम जैसे लोग समाज के खिलाफ हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने वीडियो में सोनू निगम को सोशियोपैथ, गिरगिट और न जाने क्या-क्या कहा. साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लोग ऐसे ही होते हैं और उनका फायदा उठाते हैं. सोनू निगम उन लोगों के वीडियो बनाते हैं, जिन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया. मैं हैरान हूं और ये तो मैं बहुत कम कह रही हूं. पहले उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान था. ऐसे लोग किताब को उसके कवर से जज करते हैं’!

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

    सोमी अली ने सोनू निगम पर लगाया यूज करने का आरोप

    सोमी अली ने कैप्शन में आगे लिखा, ‘मुझ पर विश्वास करें, मुझे धोखा मिला है और ये मेरे लिए बिल्कुल असंभव है. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा. ओह, वो आदमी सोनू निगम है, जिसने मुझे धोखा दिया. आप लोग सावधान रहें, उसे वीडियो बनाना बहुत पसंद है. उसने मेरा इस्तेमाल किया और मुझे गलत तरीके से पेश किया. ऐसे लोग समाज के लिए खतरा होते हैं. मैं आज भी उनके गाने सुनती हूं, बस मुझे उम्मीद नहीं थी कि वे इतने नीचे गिर जाएंगे’. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    Share:

    Karnataka: 'भ्रष्ट लोगों को बढ़ावा देते हैं राहुल गांधी', CBI जांच की सहमति वापस लेने पर भड़की भाजपा

    Fri Sep 27 , 2024
    बंगलूरू। कर्नाटक (Karnataka) में सीबीआई जांच (CBI investigation) की सहमित वापस लिए जाने को लेकर राजनीति (Politics) शुरू हो गई है। भाजपा (BJP) ने इस मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) को घेर लिया है। भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस, भ्रष्टाचार की दुकान हो गई है। भाजपा ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एक भ्रष्ट व्यक्ति […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved