• img-fluid

    केरल: मुख्यमंत्री विजयन ने खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप खारिज किए

  • September 27, 2024

    तिरुवनंतपुरम। वामपंथी (Leftists) निर्दलीय विधायक (Independent MLA) पीवी अनवर (PV Anwar) ने सीपीआई(एम), एलडीएफ और केरल (Kerala) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पिनरई विजयन (Pinarayi Vijayan) पर भ्रष्टाचार के आरोप (corruption charges) लगाए थे। शुक्रवार को मार्क्सवादी नेता विजयन ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे सत्तारूढ़ सरकार को बदनाम करने का प्रयास बताया। तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केरल के सीएम ने कहा कि अनवर ने अपनी टिप्पणियों से यह स्पष्ट कर दिया कि वे वाम मोर्चे से दूर रहेंगे।

    मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कहा, “उन्होंने अपनी टिप्पणियों से अपना इरादा साफ कर दिया। उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वे एलडीएफ से दूर रहेंगे और संसदीय पार्टी बैठकों में शामिल नहीं होंगे।” उन्होंने आगे कहा कि वे अनवर द्वारा पार्टी, एलडीएफ और राज्य सरकार पर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हैं। विजयन ने कहा, “यह एलडीएफ और राज्य सरकार को बदनाम करने का एक प्रयास है।”


    सीएम विजयन ने खारिज किए आरोप
    मुख्यमंत्री ने कहा कि अनवर द्वारा लगाए गए आरोप ठीक वैसे ही हैं, जैसे विपक्ष हमारी सरकार पर आरोप लगाता रहा है। विजयन ने यह स्पष्ट कर दिया कि अनवर की टिप्पणी किसी भी तरह से उनके द्वारा की गई शिकायतों और आरोपों की चल रही जांच और पूछताछ को प्रभावित नहीं करेगी। बता दें कि गुरुवार को अनवर ने विजयन सरकार पर निशाना साधते हुए उनपर जनता का ध्यान भटकाने का आरोप लगाने के साथ विजयन से गृह विभाग का पद छोड़ने की भी मांग की।

    अनवर ने राज्य में लगभग 180 सोने की तस्करी के मामलों में पुलिस पर पुलिस अवैध रूप से विदेश से सोना लाने वाले ‘वाहकों’ से कीमती धातु जब्त करते समय उचित प्रक्रिया का पालन नहीं करने का आरोप लगाया है। सीएम पर निशाना साधते हुए अनवर उन्हें धोखेबाज कहा। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ सीपीआई(एम) एडीजीपी एमआर अजितकुमार और सीएम के राजनीतिक सचिव पी. ससी के खिलाफ लगाए गए आरोपों से पीछे हट गई है।

    Share:

    शुरू होगी प्रदेश कांग्रेस की सर्जरी, नवरात्रि से दिवाली के बीच कांग्रेस में बड़े फेरबदल

    Fri Sep 27 , 2024
    इंदौर, संजीव मालवीय। कांग्रेस ने अपने प्रदेश संगठन में बदलाव की पूरी तैयारी कर ली है। इसका असर नवरात्रि से दिवाली के बीच देखने को भी मिलेगा। पहले चरण में प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी घोषित की जाएगी और उसके बाद करीब एक दर्जन जिलों के अध्यक्षों को बदला जाएगा। इसका असर कांग्रेस के आनुषंगिक संगठनों पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved