• img-fluid

    कुंभ और लखनऊ में बडे़-बड़े लोग पीते हैं गांजा, भांग की तरह सरकार दे लाइसेंस-अफजाल अंसारी

  • September 27, 2024

    गाजीपुर. गाजीपुर (Ghazipur) से सांसद (MP) अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने एनकाउंटर और गांजा (ganja) की बिक्री को लेकर मीडिया (Media) से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गांजा (मादक पदार्थ) की पैरवी करते हुए कहा कि कुंभ (Kumbh) से लेकर राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भी बड़े-बड़े लोग पीते हैं. गांजा को भी भांग (cannabis) की तरह लाइसेंस (license) युक्त कर देना चाहिए. उन्होंने एनकाउंटर पर भी बयान दिया है.

    झूठी कहानी बनाकर एनकाउंटर ठीक नहीं: अफजाल अंसारी

    एनकाउंटर पर सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि हमारा कानून इस बात की इजाजत नहीं देता कि कहानी बनाकर किसी को ठोक दिया जाए. प्रदेश के मुखिया सदन में ठोको बयान देते हैं. मुठभेड़ सही है तो ठीक है, लेकिन झूठी कहानी बनाकर एनकाउंटर ठीक नहीं है. इसे जाति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए.


    अफजाल अंसारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने तिरुपति बाला जी के प्रसाद में प्रयुक्त मिलावटी घी विवाद पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि गुजरात की कंपनी को बालाजी के मंदिर के प्रसाद का ठेका पहुंच जाये, सिर्फ इसलिये ये सब है. कोई घी मिलावटी नहीं है, मैंने खुद खाया है.

    अपने भाई माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की हालिया सरकारी रिपोर्ट पर भी उन्होंने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि ये सरकार द्वारा प्रायोजित हत्या थी. ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. ऐसे में हम मीडिया में नहीं, वहीं जवाब देंगे.

    कश्मीर और हरियाणा में हारेगी बीजेपी: अफजाल अंसारी

    अफजाल अंसारी ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर चुनाव को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर, हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी. वहीं, महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव और यूपी के उपचुनाव व आने वाले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को झटका लगेगा.

    Share:

    पंजाब में भाजपा को तगड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिया इस्तीफा

    Fri Sep 27 , 2024
    चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष (state president) सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने पद से इस्तीफा (resigns) दे दिया है। हालांकि भाजपा आलाकमान ने अभी तक जाखड़ का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। बताया जा रहा है कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved