• img-fluid

    राजगढ़ : मेहराजपुरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

  • September 27, 2024

    राजगढ़ । राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के खिलचीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मेहराजपुरा गांव (Mehrajpura Village) में गुरुवार की दोपहर में आकाशीय बिजली (Lightning) ने कहर बरपाया है। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, वही एक सदस्य गंभीर घायल बताया जा रहा है।

    जानकारी के मुताबिक राजू सेन अपनी सोयाबीन की फसल निकालने के लिए खेत पर गए हुए थे, उस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी कृष्णा बाई और उनके बेटा ब्रज, बेटी पिंकी भी मौजूद थे। दोपहर के बाद अचानक मौसम ने अपना मिजाज बदला और तेज गड़गड़ाहट के साथ बारिश शुरू हो गई। ऐसे में बारिश से बचने के लिए परिवार के सभी सदस्य एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए और उसी दौरान पेड़ पर बिजली गिरी और इस हादसे में राजू सेन, उनकी पत्नी कृष्णा बाई और बेटे ब्रज की मौत हो गई। वहीं उनकी बेटी पिंकी गंभीर घायल है।


    बता दें इस समय किसानों के खेतों में उनकी पकी हुई फसल खड़ी है। इसको लेकर जिले के किसान चिंतित है, क्योंकि आसमान से होने वाली बारिश उनकी चिंताएं बढ़ाती है। ऐसे में बारिश के मौसम को देखते ही किसान अपने खेतों की तरफ दौड़ लगाते हैं। ताकि उनकी पकी और कटी हुई फसल पानी से बर्बाद न हो। कुछ ऐसा ही राजू सेन का परिवार करने वाला था, लेकिन बिजली चमकने के दौरान वह पेड़ के नीचे खड़े हो गए और आसमानी आफत का शिकार हो गए। उक्त घटना के पश्चात से मृतकों के परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है, क्योंकि यहां एक ही परिवार के तीन लोग काल के गाल में समा गए,वही परिवार की एक बेटी घायल है।

    Share:

    कपिल शर्मा शो में नहीं चला आलिया का जादू, क्‍या खत्‍म हो रहा 'कॉमेडी' क्रेज

    Fri Sep 27 , 2024
    मुंबई। छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो (Comedy Show) करने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के साथ एंट्री मारी। इस शो के पहले सीजन में काफी कुछ देखने को मिला और इसी के साथ फिर से लोगों को सुनील ग्रोवर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved