• img-fluid

    J&K Election 2024: अमित शाह ने कांग्रस पर साधा निशाना, राहुल गांधी को दी ये चुनौती

  • September 27, 2024

    जम्मू। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के उधमपुर में एक चुनावी सभा (Election meeting) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय गृहमंत्री ने 370 को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं हम 370 वापस लाएंगे। मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा आपका क्या, आपकी तीन पीढ़ियों में इतना दम नहीं की 370 वापस ले आएं।


    “आतंकवाद फैलाने वालों का हाल अफजल गुरु जैसा होगा”
    चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पत्थरबाजी और आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए उधमपुर पश्चिम की जनता बीजेपी को लाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि आतंक को समाप्त करने के लिए एक ही निशान है और वो कमल का फूल है। उमर अब्दुल्ला को लेकर अमित शाह ने कहा कि उमर अब्दुल्ला सुन लें, जो भी देश में आतंकवाद फैलाने की कोशिश करेगा, उसका हाल अफजल गुरु जैसा ही होगा।

    “जम्मू कश्मीर को देंगे राज्य का दर्जा”
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि संसद में कहा है कि चुनाव के बाद हम जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा देंगे। जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा जरूर मिलेगा, वो सिर्फ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देंगे।

    Share:

    राजगढ़ : मेहराजपुरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

    Fri Sep 27 , 2024
    राजगढ़ । राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के खिलचीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मेहराजपुरा गांव (Mehrajpura Village) में गुरुवार की दोपहर में आकाशीय बिजली (Lightning) ने कहर बरपाया है। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, वही एक सदस्य गंभीर घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक राजू सेन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved