• img-fluid

    दुबई : पत्‍नी के शौक पूरे करने पति ने किए 418 करोड़ रुपये खर्च, खरीद डाला पूरा आइलैंड

  • September 27, 2024

    नई दिल्‍ली । मुगल सम्राट शाहजहां के बारे में आप ने सुना होगा, ज‍िन्‍होंने अपनी पत्‍नी मुमताज महल की याद में ताजमहल बनवा दिया. लेकिन दुबई (Dubai) के जमाल अल नादक (Jamal Al Nadak) उनसे कुछ कम नहीं… पत्‍नी सउदी अल नादक (saudi al nadak) को बिक‍िनी पहनकर नहाने का शौक था. जब यह बात उन्‍होंने पत‍ि जमाल को बताई तो उन्‍होंने 418 करोड़ रुपये खर्च कर पूरा का पूरा आइलैंड (Island) खरीद डाला. ताक‍ि कोई और वहां जा न सके. सउदी अल नादक ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

    26 साल की सउदी ब्रिटिश मह‍िला हैं. कुछ साल पहले वे दुबई में पढ़ाई करने गई थीं, वहीं पर जमाल से उनकी मुलाकात हुई. देखते ही देखते दोनों में प्‍यार हुआ और बाद में शादी रचा ली. दोनों की सोशल मीडिया में तस्‍वीरें खूब वायरल होती हैं. वीडियो शेयर करते हुए सउदी ने लिखा, यह अब तक सबसे शानदार इन्‍वेस्‍टमेंट है. वीडियो में सउदी अपने पत‍ि जमाल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके बाद जमाल को एक हवाई जहाज में बैठे हुए दिखाया जाता है और फ‍िर एश‍िया का वो प्राइवेट आइलैंड नजर आता है, जिसे जमाल ने सउदी के ल‍िए खरीदा है. वीडियो में एक मैसेज भी लिखा है…सऊदी बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए उनके करोड़पति पति ने उनके लिए एक द्वीप खरीद दिया.


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Soudi✨ (@soudiofarabia)

    करोड़ों के ग‍िफ्ट, लाखों का डिनर
    हालांक‍ि, यह पहली बार नहीं है जब जमाल ने अपनी बीवी पर इतना पैसा लुटा हो. सउदी अल नादक खुद बताती रहती हैं क‍ि हसबैंड उन्‍हें क्‍या-क्‍या ग‍िफ्ट करते हैं. कुछ दिनों पहले जमाल ने सउदी को फेरारी ग‍िफ्ट की थी. यह इटली से मंगाई गई. उन्‍हें हीरे की अंगूठी भी दी थी, जिसकी कीमत 8.22 करोड़ रुपये थी. यह कपल हर शाम डिनर डेट पर जाता है और उसका खर्च एक लाख रुपये रोजाना का है. आइलैंड खरीदने के बारे में सउदी ने कहा- ‘हम काफी समय से इन्‍वेस्‍टमेंट करना चाहते थे. क्‍योंक‍ि मेरे हसबैंड चाहते थे क‍ि मैं समुद्र तट पर घूमते समय सिक्‍योर फील करूं. इसल‍िए उन्‍होंने आइलैंड खरीदा.’

    आइलैंड काफी खूबसूरत…
    सउदी के वीडियो शेयर करते ही वायरल हो गई. यूजर्स ने जमकर र‍िएक्‍शन दिए. कुछ लोगों को यह ट्रू लव लगा तो कुछ ने कहा, यह पैसे की बर्बादी है. एक यूजर ने लिखा, अगर आपके पास खूब सारा पैसा है, तो प्‍लीज साउथ सूडान के लोगों को दान कर दें, जिन्‍हें वास्‍तव में इसकी सख्‍त जरूरत है. उल्‍टी-सीधी जगह पैसा खर्च करने से बचें, तो अच्‍छा रहेगा. एक अन्‍य ने लिखा, आप शानदार हैं. आप इस ग‍िफ्ट की हकदार हैं. तीसरे ने लिखा, आइलैंड काफी खूबसूरत है.

    Share:

    श्रीलंका के पास वर्ल्‍ड रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, 21वीं सदी में क्या टूटेगा इंग्लैंड का घमंड?

    Fri Sep 27 , 2024
    नई दिल्‍ली । ‘क्रिकेट का मक्का’ (‘Mecca of cricket’)कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान (Lord’s Grounds)पर इंग्लैंड के नाम 21वीं सदी (21st century)में अभी तक सबसे अधिक 25 मैच जीतने का वर्ल्ड रिकॉर्ड(World Record) है। संयुक्त रूप से श्रीलंका भी पहले पायदान पर हैं क्योंकि 2001 से लेकर अभी तक उन्हें गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved