• img-fluid

    अनंत अंबानी ने किया Jio-bp के 500वें EV-चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन

  • September 26, 2024

    मुंबई: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन (EV) चार्जिंग नेटवर्क के विस्तार में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के निदेशक अनंत अंबानी और bp के सीईओ मरे ऑचिनक्लॉस ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में Jio-bp के 500वें EV चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन किया. यह स्टेशन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर, जियो वर्ल्ड प्लाजा और जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आने वाले लोगों के लिए सुविधाजनक EV चार्जिंग की सुविधा प्रदान करेगा.

    इस मौके पर Jio-bp ने पूरे भारत में 5,000 EV चार्जिंग पॉइंट्स की स्थापना का काम पूरा करने की घोषणा की. पिछले एक साल में Jio-bp के चार्जिंग नेटवर्क ने तेजी से विस्तार किया है, जो 1,300 से बढ़कर 5,000 चार्जिंग पॉइंट्स तक पहुंच गया है. कंपनी के 95% चार्जिंग स्टेशन्स तेज़-चार्जिंग (फास्ट-चार्जिंग) की सुविधा प्रदान करते हैं, जो इसे देश का सबसे तेज़ और विश्वसनीय EV चार्जिंग नेटवर्क बनाते हैं.


    Jio-bp ने इलेक्ट्रिक वाहन मालिकों के बीच “रेंज एंग्जायटी” को कम करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले 480 KW चार्जर्स का उपयोग किया है. ये चार्जर्स मॉल्स, पब्लिक पार्किंग, कॉर्पोरेट पार्क्स, होटल्स और अन्य प्रमुख स्थानों पर तेजी से चार्जिंग का अनुभव देते हैं. इसके साथ ही, Jio-bp का अत्याधुनिक मोबाइल एप्लिकेशन ‘Jio-bp Pulse’ EV मालिकों को चार्जिंग प्रक्रिया को और आसान बना देता है.

    इस मौके पर अनंत अंबानी ने कहा, “Jio-bp भारत में EV अपनाने को तेज़ी से बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभा रहा है. फास्ट-चार्जिंग स्टेशनों के सबसे बड़े नेटवर्क और EV चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर की सबसे तेज़ ग्रोथ के साथ Jio-bp लाखों भारतीयों को एक बेहतरीन डिजिटल चार्जिंग सॉल्यूशन प्रदान कर रहा है.”

    Share:

    भारी बारिश की वजह से निरस्त कर दिया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुणे दौरा

    Thu Sep 26 , 2024
    पुणे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुणे दौरा (Prime Minister Narendra Modi’s visit to Pune) गुरुवार को भारी बारिश की वजह से (Due to heavy Rain) निरस्त कर दिया गया (Canceled) । प्रधानमंत्री पुणे के एस डब्ल्यू कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले थे। वह जनसभा को संबोधित करने के अलावा स्वारगेट मेट्रो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved